पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लक्ष्य की ओर अग्रसर:भाजपा की विकास यात्रा में वरिष्ठ नेताओं का अहम याेगदान- सांसद

धनबाद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा ने पूरे जिले में उत्साह के साथ मनाया पार्टी का स्थापना दिवस
  • पीएम नरेंद्र माेदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कुशल नेतृत्व में नए भारत के लक्ष्य की ओर अग्रसर

भाजपा का स्थापना दिवस मंगलवार काे पूरे जिले में कार्यकर्ताओं ने उत्साह के साथ मनाया। पार्टी की ओर से जिला कार्यालय में मुख्य कार्यक्रम आयाेजित किया गया, जहां सांसद पीएन सिंह समेत सभी कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के संबाेधन काे भी सुना।

सांसद ने कहा कि भाजपा के विकास यात्रा में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवानी, मुरली मनाेहर जाेशी समेत अन्य वरिष्ठ नेताओं का अहम याेगदान रहा है। पीएम नरेंद्र माेदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कुशल नेतृत्व में नए भारत के लक्ष्य की ओर अग्रसर है। भाजपा नेत्री रागिनी सिंह ने कहा कि भाजपा देश की उन्नति व गरीबाें, पिछड़ाें के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है। भाजपा कार्यकर्ता निष्ठा व समर्पण के साथ देश एवं समाज की सेवा में जुटे हैं। माैके पर महानगर अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह, मानस प्रसून, देवाशीष पाल, रूपेश सिन्हा, प्रियंका रंजन, रमा सिन्हा आदि माैजूद थीं।

सांसद के आवास पर सबसे पहले लगाया गया झंडा

भाजपा बैंकमाेड़ मंडल की ओर से सांसद आवास पर पार्टी का स्थापना दिवस मनाया गया। सबसे पहले सांसद के आवास पर पार्टी का झंडा लगाया गया। उसके बाद सभी कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री व राष्ट्रीय अध्यक्ष के संबाेधन काे सुना। सांसद ने कार्यकर्ताओं काे स्थापना दिवस की बधाई दी। कार्यक्रम के बाद सभी कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने घराें पर झंडा लगाया। माैके पर मंडल अध्यक्ष साेनू सिंह, चंद्रशेखर सिंह, नितिन भट्ट, मानस प्रसून, रणविजय सिंह, चंदन राय, प्रीतपाल सिंह आजमानी थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें