पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना हुआ बेकाबू:16 घंटे में दो काेराेना मरीजाें की माैत, दोनों की उम्र थी 55 साल... मृतकों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

धनबाद5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक ने पीएमसीएच कोविड केयर सेंटर के बाथरूम में तोड़ा दम, दूसरे की कोविड हॉस्पिटल में गई जान

धनबाद में 16 घंटे के अंदर दाे काेराेना संक्रमित मरीजाें की माैत हाे गई। दोनों की उम्र 55 साल थी। शनिवार की देर रात माडा कॉलाेनी के एक मरीज की माैत काेविड-19 अस्पताल सरायढेला में हाे गई जबकि रविवार की दोपहर मुनीडीह प्राेजेक्ट में कार्यरत एक संक्रमित की माैत पीएमसीएच स्थित काेविड केयर सेंटर में हुई। पीएमसीएच कोविड केयर सेंटर में जिस मरीज की मौत हुई, उसके शव को वार्ड के बाथरूम से दरवाजा ताेड़कर निकाला गया। वह दाेपहर लगभग एक बजे बाथरूम जाने के लिए वार्ड से निकला था।

काफी देर हाेने के बाद भी वापस नहीं लाैटा ताे अन्य भर्जी मरीज देखने गए। बाथरूम का दरवाजा बंद मिलने पर आवाज लगाई लेकिन किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई ताे इसकी सूचना डाॅक्टराें काे दी गई। टीम ने वार्ड पहुंच बाथरूम का दरवाजा ताेड़ा ताे मरीज मृत हालत में मिला। 3 अगस्त संक्रमित पाए जाने के बाद उसे काेविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया था। मृतक की उम्र लगभग 55 वर्ष बताई जा रही है।

चीरागोड़ा में जिस व्यक्ति की हुई थी मौत, वह पॉजिटिव निकला

चीरागोरा श्मशान रोड में गुरुवार को घर के बाहर 55 साल के जिस व्यक्ति की मौत हो गई थी, वह कोरोना पॉजिटिव निकला। मौत के बाद शव का कोरोना टेस्ट कराया गया। शनिवार देर रात मृतक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मृतक का वायरल लोड काफी अधिक पाया गया है। प्रशासनिक अधिकारियों की देखरेख में रविवार को मृतक का अंतिम संस्कार पारिवारिक सदस्यों की मौजूदगी में कराया गया। बताते चलें कि मृतक बगोदर का रहने वाला था।

श्मशान रोड में किराए के मकान में अकेले रहता था। वह पिछले कई दिनों से बीमार था। गुरुवार की सुबह गले में परेशानी व सांस लेने में तकलीफ होने की बात का लोगों से अस्पताल ले चलने का आग्रह किया किंतु कोरोना के भय से कोई भी सहयोग को तैयार नहीं हुआ। इसी क्रम में वह अपने कमरे से बाहर निकला और फर्श पर गिर गया और उसकी मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser