पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुविधा:अक्टूबर के पहले सप्ताह से सेंट्रल अस्पताल में शुरू हाेगी इनडाेर सेवा, रेफरल मरीजों का भी हो सकेगा इलाज

धनबाद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सेंट्रल हॉस्पिटल(फाइल फोटो)
  • इसे लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है

बीसीसीएल प्रबंधन सेंट्रल अस्पताल में अक्टूबर के पहले सप्ताह से इनडाेर सेवा शुरू करेगा। इसे लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है। इमरजेंसी सेवा की शुरुआत अच्छी हाेने के बाद प्रबंधन सेंट्रल अस्पताल में मरीजाें के इलाज के लिए एक-एक कर सभी तरह की सुविधाएं बहाल करने की तैयारी में है।

काेयला नगर स्थित मैनेजमेंट ट्रेनिज हॉस्टल में चल रहे ओपीडी में इलाज कराने आने वाले मरीजाें काे अब से बाहर के अस्पतालाें में रेफर करने के बजाए सेंट्रल अस्पताल के इनडाेर में भर्ती कर उनका इलाज किया जाएगा। विशेष स्थिति में ही रेफर किया जाएगा।

काेविड अस्पताल संग चलेगा इनडाेर

अस्पताल में काेविड- 19 के मरीजाें का इलाज जारी रहेगा। काेविड अस्पताल का प्रवेश और निकास द्वारा अगल रहेगा। वर्तमान में चल रहे इमरजेंसी वार्ड के अतिरिक्त मेल और फिमेल वार्ड संचालित हाेंगे। इसे लेकर जिला प्रशासन काे काेई आपत्ति नहीं है। डीसी ने प्रबंधन काे अपनी ओर से स्वीकृति प्रदान कर दी है।

सेंट्रल अस्पताल में इनडाेर सेवा शुरू करने पर विचार हो रहा है। इस संबंध में निर्देश दिया गया है। ''

पीवीकेआर मल्लिकार्जुन राव डीपी, बीसीसीएल

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें