• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Dhanbad
  • Installment Was Due On Seven SUVs, Finance Companies Seized Vehicles Under Police Protection, Claiming To Rule Dhanbad On Foot

वासेपुर मामा भांजा गैंगवार:सात एसयूवी पर किस्त था बकाया, फायनांस कंपनियों ने पुलिस सुरक्षा में गाड़ियां जब्त कीं, पैदल हुआ धनबाद पर हुकूमत करने का दावा करने वाला

धनबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सात एसयूवी फायनांस कंपनियों ने पुलिस सुरक्षा में गाड़ियां जब्त की। - Dainik Bhaskar
सात एसयूवी फायनांस कंपनियों ने पुलिस सुरक्षा में गाड़ियां जब्त की।

वासेपुर के अलीनगर में महताब आलम उर्फ नन्हे की हत्या के बाद आतंकी की तरह वीडियाे जारी करने वाला प्रिंस खान पुलिस के डर से मां, पत्नी, गाड़ी छाेड़ भाग निकला। प्रिंस को गाड़ियों का शौक था। पुलिस ने सबसे पहले उसके इसी शौक को उतारा। उसके आवास में सात एसयूवी खड़े थे। पुलिस को मालूम चला कि सभी एसयूवी पर फायनांस कंपनियों की किस्तें बाकी हैं। इसके बाद पुलिस ने फायनांस कंपनियों के जरिए सभी गाड़ियां खिंचवा दीं। दूसरी तरफ प्रिंस के मददगार भी घटना के बाद से अंडरग्राउंड हाे गए। उनकी तलाश में रेड चल रही है।

हत्या में प्रयुक्त बाइक का मालिक बाेकाराे का, सउदी अरब में रहता है

नन्हे की हत्या के बाद माैके से बरामद बिना नंबर की बाइक की जांच पुलिस ने उसके चेचिस नंबर से की है। पुलिस काे पता चला है कि बाइक मालिक सउदी अरब में रहता है। हालांकि अभी तक बाइक मालिक का नाम पुलिस ने उजागर नहीं किया है। बाइक हैदर काे चलाते देखा गया है। हत्याकांड में हैदर काे नामजद अभियुक्त बनाया है।

पुलिस सुरक्षा के बीच निकला नन्हे का जनाजा

पाेस्टमार्टम के बाद नया बाजार गद्दी माेहल्ला में नन्हे का शव पहुंचते ही परिवार मे कोहराम मच गया। शव काे आवास से लेकर परिजन ईदगाह मस्जिद पहुंचे, जहां जनाजे की नमाज के बाद पुराना कब्रिस्तान ले जाया गया। वहां सुपुर्द-ए-खाक किया गया। जनाजे में काफी लाेग शामिल थे। इस दाैरान पुलिस की भी काफी मुस्तैद दिख रही थी।

खबरें और भी हैं...