अलग-अलग स्थानों से पकड़ाए गबन-फर्जीवाड़े के 3 आरोपी:एटीएम के बजाय जेब में डाले 70 लाख दूसरे के नाम पर लोन पास कर पैसे हड़पे

धनबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बैंक माेड़ पुलिस ने फर्जीवाड़े में लंबे समय से फरार तीन आराेपियाें काे गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर है, जिसपर फर्जी लाेन पास करने का आराेप है। दूसरा एक चिटफंड कंपनी का अधिकारी था, जाे ग्राहकाें का पैसा लेकर भाग गया।

तीसरा आराेपी एटीएम में पैसा डालने वाली कंपनी का कर्मी है। आराेप है कि उसे 70 लाख रुपए गबन कर लिया था। पुलिस ने तीनाेें आराेपियाें काे काेर्ट में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया।

नंदलाल रवानी... 70 लाख हजम कर हो गया था फरार

बलियापुर के नंदलाल रवानी पर 70 लाख रुपए का गबन करने का आराेप है। नंदलाल राइटर बिजनेस सर्विस नामक कंपनी में एटीएम में पैसा डालने का काम करता था। आराेप है कि कंपनी नंदलाल काे एटीएम में पैसा डालने के लिए देता था। नंदलाल ने क70 लाख का गबन कर लिया था।

सत्यदेव पांडेय.... चिटफंड

केंदुआडीह के सत्येदव पांडेय पर आराेप है कि उसने चिटफंड कंपनी खाेलकर ग्राहकाें का पैसा लेकर भाग गया। वर्ष 2016 में आजाद नगर के अफजल ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

अर्णव गोराई...फर्जी लोन के पैसे परिचित के खाते में डाले

धैया रानीबांध के अर्णव गाेराई पर जोड़ाफाटक के सुबीर रवि ने बैंक माेड़ में प्राथमिकी दर्ज करा आरोप लगाया था कि अर्णव उसके नाम से फर्जी लाेन पास कर दिया था।

खबरें और भी हैं...