समीक्षा बैठक:बीसीसीएल के ठेका मजदूराें काे 10 तारीख तक वेतन भुगतान का निर्देश

धनबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीसीसीएल के डीपी पीवीकेआरएम राव ने साेमवार काे कार्मिक विभाग के अधिकारियाें के साथ काेयला नगर स्थित सामुदायिक भवन में बैठक कर कार्याें की समीक्षा की। उन्हाेंने नियाेजन, सेवानिवृत्ति, मेडिकल बिल के भुगतान, पीएफ और पेंशन से संबंधित मामलाें का ससमय निष्पादन करने का निर्देश दिया।

श्रमशक्ति का समुचित उपयाेग करने पर जाेर दिया। ठेका मजदूराें काे हर महीने 10 तारीख के पहले वेतन भुगतान और 15 तारीख के पहले ईपीएफओ से सबंधित पूर्ण विवरण सीएमपीएफ काे भेजने काे कहा। बैठक में उपस्थिति क्षेत्रीय कार्मिक प्रबंधकाें ने कार्य निष्पादन में आ रही परेशानियाें से डीपी काे अवगत कराया। इस संबंध में तीन अलग-अलग कमेटियां बनाई गईं, जाे अधिकारियाें से मिलकर उनकी समस्याएं जानेंगे और उसकी रिपाेर्ट डीपी काे साैंपेंगे।

कंपनी में कार्यरत कर्मचारियाें व अधिकारियाें के क्वार्टराें की स्थिति और पेयजल से सम्बंधित समस्याओं पर भी बैठक में चर्चा की गई। क्वार्टराें की मरम्मत और शुद्ध पेयजल की आपूर्ति सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया। बैठक में जीएम (कार्मिक/औ. सं.) एसएन सिन्हा, डीपी के तकनीकी सचिव सरोज कुमार पांडेय, जीएम (कार्मिक/अधिकारी स्थापना) अमृत टोपनो, जीएम (कार्मिक/श्रमशक्ति व नियोजन) बिद्युत साहा, जीएम (कल्याण) आहुति स्वाइन, कार्मिक निदेशालय के अतर्गत सभी विभागों के अध्यक्ष, सभी क्षेत्रीय कार्मिक प्रबंधक और कंपनी के सभी कार्मिक अधिकारी शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...