पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मीटिंग:दुर्गापूजा में सफाई और जलापूर्ति व्यवस्था पर ध्यान देने का निर्देश

धनबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दुर्गापूजा काे लेकर उपायुक्त उमाशंकर सिंह ने नगर निगम काे सफाई और जलापूर्ति व्यवस्था पर ध्यान देने का निर्देश दिया है। बुधवार काे अपने आवासीय कार्यालय में आयाेजित बैठक में उपायुक्त ने निगम के अफसराें से सफाई और जलापूर्ति व्यवस्था की जानकारी ली। नगर आयुक्त ने डीसी काे बताया कि पूजा काे लेकर सभी वार्डाें में विशेष सफाई अभियान चलाया जा रहा है।

सफाई कार्य पर निगरानी के लिए अगल से टीम गठित की गई है। मुहल्लाें की सफाई के साथ तालाबाें की सफाई का काम भी शुरू हाे गया है। झरिया राजा तालाब समेत कुल 36 तालाबाें की सफाई की जा रही है। उन्हाेंने यह भी जानकारी दी की स्ट्रीट लाइट मरम्मत का काम भी तेजी से चल रहा है। पूजा के पहले सभी खराब लाइटाें काे दुरुस्त कर लिया जाएगा। जलापूर्ति व्यवस्था में भी सुधार हुआ है।

हर दिन जलापूर्ति की जा रही है। पेयजल एवं स्वच्छता विभाग काे नियमित जलापूर्ति करने का निर्देश दिया गया है। उपायुक्त ने सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी काे भी ग्रामीण क्षेत्र में सफाई,जलापूर्ति और लाइट की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। बैठक में निगम के अलावा सभी प्रखंडाें के पदाधिकारी भी माैजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें