पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एशियन जालान:पैसे लेकर कोविड जांच नहीं की, हंगामा, डॉक्टरों पर केस; गलत इलाज के कारण मौत का परिजनों का आरोप

धनबाद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 28 अप्रैल को कोविड जांच करनी थी तो बगैर जांच किस आधार पर डॉक्टर इलाज कर रहे थे

कुमारधुबी कोलियरी में कार्यरत 49 वर्षीय संजय कुमार सिंह की शनिवार की सुबह एशियन जालान सुपर हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर मरीज की कोरोना जांच कराए बगैर हाई पावर डोज देने से मौत होने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुंची। परिजनों ने पुलिस को बताया कि 28 अप्रैल को कोविड-19 की आरटीपीसीआर समेत अन्य जांचों को लेकर राशि जमा करवा दी थी।

1 मई की सुबह हमें मौत की जानकारी दी गई। जब शव लेने के लिए पहुंचे तो देखा कि अस्पतालकर्मी संजय के शव से कोविड जांच के लिए स्वाब का नमूना ले रहा है। 28 अप्रैल को कोविड जांच करनी थी तो बगैर जांच किस आधार पर डॉक्टर इलाज कर रहे थे। डॉक्टरों ने मरीज को रेमडेसिविर के 3 इंजेक्शन भी दिए। मृतक के होने वाले समधी बाबूडीह के दिलीप सिंह ने सदर थाना में डॉ प्रमोद, डॉ इंद्र प्रसाद, डॉ राकेश शर्मा एवं सेंटर हेड डॉक्टर सी राजन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

कोविड टेस्ट पर गलती कहां से हुई, यह पता कर रहे हैं

मरीज को गंभीर हालत में लाया गया था। 10 हजार रु जमा कराया गया था। मरीज को बचाने का पूरा प्रयास किया। कोविड टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया था। पता कराया जा रहा है कि कहां गलती हुई। 1.5 लाख जमा कराए जाने की बात गलत है।

-डॉ सी राजन, सेंटर हेड, एशियन अस्पताल

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें