पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एकजुटता:दुष्कर्म की नीयत से नाबालिग अगवा लोगों के जुटने पर छोड़ा, एक धराया; आरोपी को सौंपने की मांग पर पुलिस से भिड़ी भीड़

लोयाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुख्य आरोपी फरार होने में सफल रहा
  • लोयाबाद पेट्रोलिंग वाहन पर आक्रोशित भीड़ ने हमला कर दिया

ईस्ट बसुरिया ओपी क्षेत्र के निचितपुर खटाल में शुक्रवार की रात 9:30 बजे दुष्कर्म की नीयत से एक नाबालिग किशोरी का अपहरण कर लिया गया। हालांकि शोर के बाद आरोपियों ने किशोरी को तुरंत मुक्त कर दिया। लोयाबाद पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी ने कार सहित एक आरोपी को दबोच लिया है, जबकि मुख्य आरोपी फरार होने में सफल रहा। इधर लोयाबाद पेट्रोलिंग वाहन पर आक्रोशित भीड़ ने हमला कर दिया।

भीड़ आरोपी को सौंपने की मांग कर रही थी। लोगों ने पुलिस के साथ धक्का मुक्की करते हुए पेट्रोलिंग वाहन का शीशा फोड़ दिया गया। पकड़ा गया आरोपी आरिफ खान पेशे से चालक बताया जा रहा है। वह धनबाद सिटी स्कूल बाईपास रोड का रहने वाला है। दूसरे फरार आरोपी का नाम विकास सिंह बताया जा रहा है। वह भूली का रहने वाला है। विकास बीजेपी कार्यकर्ता का भाई बताया जा रहा है।

रेलवे फाटक बंद रहने से एक पकड़ाया, दूसरा भागा

निचितपुर खटाल की एक किशोरी शौच करने गई थी। उसी दौरान दो आरोपी उसे जबरन कार में बिठा लिया। किशोरी शोर मचाने लगी तो आसपास के लोग बचाने दौड़े। खुद को फंसता देख आरोपियों ने उसे तुरंत मुक्त कर दिया। इसके बाद दोनों आरोपी कार से भागने लगे। रास्ते से एक आरोपी कार से उतर कर फरार हो गया। भीड़ कार का पीछा करते हुए बांसजोड़ा रेलवे फाटक तक पहुंच गई। इस दौरान फाटक बंद था। लोयाबाद का गश्ती दल भी मौके पर पहुंच गई और कार सहित आरोपी को दबोच लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें