पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:शासनबेड़िया के होटल में घुसकर लूटपाट और मारपीट, 2 घायल, 1 शख्स गिरफ्तार

धनबाद10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हाेटल में नकदी सहित साेने की चेन छीन लेने का आराेप, थाने में शिकायत

निरसा थाना क्षेत्र के शासनबेड़िया एनएच-2 किनारे स्थित भोजनालय होटल में मंगलवार की देर रात समाजविराेधियाें ने जमकर मारपीट एवं तोड़फोड़ की। इस दौरान होटल में रखे 9800 रुपया भी छीन लिया। हो हल्ला सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों की मदद से निरसा पुलिस ने मारपीट करने वाले एक आरोपी निरसा के पीठाकियारी निवासी राजीव कुमार यादव को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

इस संबंध में होटल कर्मी दुगाई पाल ने निरसा थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। दुगाई पाल ने कहा कि, मंगलवार की रात लगभग 10:00 बजे कार संख्या- जेएच- 10 एएन- 3732 से पांच युवक होटल पहुंचे। इस दौरान महिलाओं के साथ चार परिवार भोजन कर रहा था।

होटल पहुंचे पांचों युवक कर्मियों के साथ-साथ होटल में परिवार के साथ बैठे महिलाएं एवं बच्चों के साथ भी अभद्र व्यवहार करने लगा। विरोध करने पर मारपीट करने लगे। एक युवक ने पिस्टल सटाकर काउंटर के रुपए देने को कहा।

काउंटर बंद कर भागने का प्रयास किया, तो दौड़ा कर पकड़ लिया तथा जमकर पिटाई करते हुए मेरे पॉकेट से चाबी निकालकर काउंटर में रखे 9800 रुपए लूट लिया। साथ ही उन लोगों ने मेरे गले से सोने का चेन भी छीन लिया।

हाेटल संचालक ने मेरे साथ की मारपीट : राजीव

वहीं राजीव कुमार यादव ने थाने में लिखित आवेदन देते हुए कहा कि, हम लोग पांच साथियों के साथ होटल में खाना खाने पहुंचे थे। होटल संचालक द्वारा काफी समय तक खाना नहीं दिए जाने का कारण पूछा तो होटल कर्मी हम लोगों के साथ बेवजह मारपीट करने लगा।

इस संबंध में निरसा थाना प्रभारी सुभाष कुमार सिंह ने कहा कि, होटल संचालक की सूचना पर पहुंची निरसा पुलिस ने एक आरोपी को मौके से गिरफ्तार किया। इस संबंध में होटल कर्मी के साथ-साथ पकड़ा गया आरोपी भी शिकायत दर्ज करवाई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें