पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फांसी लगाकर जान दी:4 माह पहले हुआ था प्रेम विवाह, पत्नी से कहा-सुनी के बाद कर ली खुदकुशी

कतरास2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विवाह से नाराज थे माता-पिता, हाेली में वहां जाने पर पत्नी को थी आपत्ति

कतरास के दाे अलग-अलग हिस्साें में हाेली के दाैरान दाे युवकाें ने फांसी लगाकर जान दे दी। तिलाटांड़ कॉलोनी में रहनेवाले रोहित कुमार सोनार (21) ने साेमवार अपने घर खुदकुशी कर ली। उसका शव साड़ी के फंदे से कमरे में लटका मिला। रोहित ने चार महीने पहले पड़ोस की युवती रीना से प्रेम विवाह किया था। उसके बाद से वह पत्नी के साथ माता-पिता से अलग रह रहा था।

रीना ने बताया कि उनकी शादी से राेहित के माता-पिता काफी नाराज हैं। घर भी नहीं आते-जाते। राेहित हाेली के दिन अपने माता-पिता का के पास गए थे। लाैटने पर इसी बात पर कहा-सुनी हाे गई। इससे राेहित काफी नाराज हाे गया और एक कमरे में जाकर खुद काे बंद कर लिया। कुछ देर बाद खटखटाने पर भी दरवाजा नहीं खुला। सुराख से झांकने पर वह राेहित फंदे से लटका दिखा।

रामकनाली- मां ने डांटा-फटकारा था, बेटे ने दी जान

रामकनाली ओपी क्षेत्र के तुरी पट्टी निवासी स्व भरत तुरी के 22 वर्षीय बेटे गुड्डू कुमार तुरी ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसने मां के साथ एक दुकान खोली थी। मां ने शनिवार काे किसी बात पर उसे डांटा था। रात में सब भाेजन कर साेने चले गए। गुड्डू सुबह देर तक नहीं जागा। खिड़की से झांकने पर गुड्डू कमरे में पंखे से गमछे के फंदे में लटका मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें