पुलिस जांच:मार्बल कारोबारी का नहीं मिला सुराग ट्रेन से कोलकाता चले जाने का संदेह

धनबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

धैया में रानीबांध के समीप स्थित मार्बल प्रतिष्ठान श्री श्याम सेनटरी के संचालक घनश्याम अग्रवाल काे दूसरे दिन बुधवार को भी पता नहीं चल पाया है। पुलिस जांच में पता चला कि दुकान से निकालने से पहले घनश्याम अग्रवाल ने रेलवे के रिजर्वेशनकर्मी से काेलकाता की तरफ जाने वाली एक ट्रेन के बारे में जानकारी ली थी। कर्मी ने बताया था कि धनबाद स्टेशन से 4:20 में ब्लैक डायमंड हावड़ा के लिए खुलेगी। इसके बाद घनश्याम दाेपहर 3:15 में दुकान से निकले थे।

पुलिस काे संदेह है कि घनश्याम अग्रवाल ट्रेन से बंगाल की ओर गए है। परिवार के लाेगाें का भी कहना है कि ट्रेन और उसके समय के बारे में घनश्याम को काफी जानकारी है। हालांकि उनके जाने के बारे में परिवार के तरफ से पुलिस काे काेई जानकारी नहीं दी गई है। पुलिस अपने स्तर पर लापता व्यवसायी का पता लगाने का काम कर रही है।

गाैरतलब है कि मंगलवार काे घनश्याम अग्रवाल प्रतिष्ठान में माैजूद कर्मी काे यह कहते निकले थे कि उनके नहीं आने पर दुकान बंद कर देना। साथ ही नहीं लाैटने पर पुलिस काे जानकारी देने की बात कही थी। घनश्याम के नहीं लाैटने पर भतीजा विकास अग्रवाल ने सदर थाने में गुमशुदगी की रिपाेर्ट दर्ज कराई है। उसके बाद से पुलिस उनकी तलाश में लगी हुई है।

माेबाइल बंद रहने से नहीं मिल रहा घनश्याम का लाेकेशन
पुलिस ने घनश्याम अग्रवाल के माेबाइल काे सर्विलांस में ले रखा है। पुलिस काे माेबाइल का लास्ट लाेकेशन स्टेशन मिला था। इसके बाद से माेबाइल बंद मिल रहा है। परिजनाें व दुकान के कर्मचारियों से पुलिस पूछताछ की है लेकिन अभी तक काेई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है।

खबरें और भी हैं...