पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रत्याशियों के पक्ष में जनसंपर्क अभियान:विधायक राज और इंद्रजीत बिहार चुनाव में कर रहे भाजपा का प्रचार

धनबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिहार विधानसभा चुनाव में धनबाद के विधायक राज सिन्हा और सिंदरी विधायक इंद्रजीत महताे एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में अलग-अलग विधानसभा क्षेत्राें में चुनाव प्रचार और जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं। बिहार में अलग-अलग चरणाें में हाेने वाले चुनाव काे देखते हुए पार्टी ने धनबाद समेत झारखंड के अलग-अलग क्षेत्राें के सांसदाें और विधायकाें काे बिहार भेजने की रणनीति तैयार की है। राज सिन्हा काे बिहार के गया विधानसभा में भाजपा उम्मीदवार डाॅ प्रेम कुमार के पक्ष में प्रचार करने में जुटे हुए है।

उन्हाेंने गया में मंडल कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति पर विचार किया। भाजपा से जुड़े वार्ड पार्षद, विभिन्न संगठनाें के साथ भी बैठक कर सभी से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्हाेंने बताया कि गया क्षेत्र में जनता इस बार भी राज्य में एनडीए की सरकार बनाने का मन बना चुकी है। डाॅ प्रेम कुमार की स्थिति भी काफी मजबूत है। जनता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कामकाज से काफी खुश है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें