पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत को गले लगाया:आईपीएल में सट्टा लगाने के लिए मां ने नहीं दिए पांच लाख, तो लगा ली फांसी

कतरास6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बीसीसीएलकर्मी मां और इकलौते बेटे के बीच पैसे को लेकर हुआ था विवाद

आईपीएल में सट्टा लगाने के लिए बीसीसीएलकर्मी मां ने बेटे काे पांच लाख रुपए नहीं दिए ताे बेटे ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। यह मामला कतरास थाना क्षेत्र के तिलाटांड़ का है। घटना शुक्रवार की रात की बताई जा रही है। बीसीसीएलकर्मी महिला चंचला सिंह ने बताया कि पिछले कई दिनों से उसका 26 वर्षीय पुत्र केशव कुमार सिंह आईपीएल में सट्टा खेलने के लिए पांच लाख रुपए की मांग कर रहा था।

बार-बार वह टालती रही। शुक्रवार की रात भी पैसे के लिए दोनों के बीच विवाद हुआ। मां शनिवार की सुबह करीब चार बजे उठी तो देखा कि दूसरे कमरे में उसका इकलौता पुत्र गमछे के सहारे फांसी से झूल रहा है। उसने सूचना पड़ोस के लोगों को दी। फिर सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस आसपास के लोगों के साथ मृतक केशव की मां से भी पूछताछ की।

छह वर्ष पूर्व पति की मौत के बाद मिली थी नौकरी

चंचला सिंह ने बताया कि छह वर्ष पूर्व पति के हार्ट अटैक से मौत के बाद उसे बीसीसीएल में नौकरी मिली थी। एक पुत्री है जिसकी शादी पूर्व में ही कर दी थी। दो साल पहले तक केशव बाहर में रहकर काम करता था। अभी वह कतरास में ही रह रहा था। घटना को कुछ लोग संदिग्ध मान रहे हैं। आसपास के लोगों का कहना है कि रात में बाहर के किसी व्यक्ति को केशव के घर आते देखा है। इसको लेकर पूर्व में कुछ विवाद भी हो चुका है। पुलिस भी इस बिंदु पर जांच कर रही है।

शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। वैसे सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

रासबिहारी लाल, थानेदार कतरास

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें