पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

व्यवस्था:महानवमी और दशहरे के दिन न बिजली करेगी परेशान, न ही पानी की होगी चिंता; जेबीवीएनएल व पीएचईडी ने तैयारी

धनबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक चित्र

नवमी और दशमी आस्था का है। इन दो दिन में पानी और बिजली जैसी जरूरी सुविधाओं में कटौती नहीं होने की बात कही गई है। जेबीवीएनएल व पीएचईडी ने निर्बाध बिजली व पानी सप्लाई की तैयारी की है।

पानी: नवमी-दशमी में दाे वक्त मिलेगा पानी
दो वक्त पानी मिलेगा। शहर के सभी 19 टावरों में पर्याप्त जल संग्रह करने का निर्देश दिया गया है। समस्या की शिकायत के लिए नंबर जारी किया है। पानी की समस्या पर 9234389777 पर संपर्क कर सकते हैं।
जलसंकट पर 923438977 पर कॉल करें

बिजली: शहर में जीरो पावर कट की तैयारी

शहर में निर्बाध बिजली सप्लाई की तैयारी की गई है। जेबीवीएनएल ने हर क्षेत्र में अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की है। बिजली संबंधित खराबी आने पर 8986688377 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

फॉल्ट हो तो 8986688377 पर कॉल करें

विधि-व्यवस्था : सड़क से पंडाल तक पुलिस तैनात

सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गई है। पंडाल से चौक-चौराहे तक 1800 पुलिस की तैनाती की गई है। पंडालों में भीड़ न हो, सोशल डिस्टेंस का पालन हो, इस पर पुलिस की खास नजर है। भीड़ की सूचना पर पुलिस तत्काल पहुंच रही है।

ऐसी होगी पूजा पंडाल की ट्रैफिक व्यवस्था

स्टील गेट पूजा पंडाल; बेरिकेड और ड्रापगेट

गाेल बिल्डिंग चेक पाेस्ट, काेलाकुसमा माेड, सीसीडब्ल्यू गेट, स्टीलगेट और पीएमसीएच गेट, न्यू बैंक कॉलाेनी, सुभाष चाैक, काेचा कुल्ही, न्यू कॉलाेनी माेड़ एक और दाे, चूना गाेदाम, डाॉ. केएन मित्तल, दास टाेला, साव पाड़ा और सरायढेला थाना गेट।

झारखंड मैदान; बेरिकेड और ड्रापगेट

हटिया माेड़, अभय सुंदरी स्कूल के पास, हटिया माेड़, प्रेम नगर, तिवारी हाेटल, हीरापुर टेलीफाेन एक्सचेंज राेड, झारखंड मैदान का प्रवेश व निकास द्वार, विनाेद बिहार चाैक, मेमकाे व विनाेद नगर।

तेतुलतल्ला मैदान; बेरिकेड और ड्रापगेट

झरिया पुल, बिरसा चाैक, पंजाब नेशनल बैंक, हावड़ा माेटर, जाेड़ाफाटक और मटकुरिया चेकपाेस्ट, धनसार चाैक और नई दिल्ली माेड़।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें