नन्हे हत्याकांड:प्रिंस के घर से जब्त वाहनाें के मालिकाें को भेजा जाएगा नोटिस, थाने में हाेगी पूछताछ

धनबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जेल में प्रिंस की मां का शुगर बढ़ा, की गई जांच। - Dainik Bhaskar
जेल में प्रिंस की मां का शुगर बढ़ा, की गई जांच।

वासेपुर के नन्हे हत्याकांड के बाद प्रिंस खान के घर से जब्त किए गए वाहनों के मालिकों को थाने में बुलाकर पूछताछ की जाएगी। एसएसपी संजीव कुमार ने सोमवार को एएसपी और बैंक माेड़ थानेदार काे इस संबंध में आदेश दिया। वाहन मालिकों से प्रिंस को गाड़ी उपलब्ध कराने, आय के स्राेत आदि के बारे में पूछताछ की जाएगी। उसके बाद उनके खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की जा सकती है। एसएसपी ने साेमवार काे बैंक माेड़ थाने जाकर एएसपी और थानेदार रंधीर कुमार से मामले की तफ्तीश के बारे में जानकारी ली। अपराधियाें की गिरफ्तारी के लिए जरूरी दिशा-निर्देश भी दिया।

जेल में प्रिंस की मां का शुगर बढ़ा, की गई जांच

उधर, आर्म्स एक्ट में जेल भेजी गई प्रिंस की मां नासरीन की तबीयत खराब हाे गई है। जानकारी के मुताबिक, शुगर लेवल बढ़ गया है। जेल प्रबंधन ने चिकित्सक काे बुलाकर नासरीन की जांच कराई।

वीडियाे कहां बनाया गया, जांच कर रही पुलिस

हत्या के बाद जिस माेबाइल फाेन से प्रिंस का धमकी भरा वीडियाे वायरल हुआ था, उसे शूटर हैदर की बहन ने गुड्डन काे दिया था। गुड्डन ने पुलिस को यह जानकारी दी, उसके बाद हैदर की बहन काे हिरासत में ले लिया था। अब पता लगाने की काेशिश की जा रही है कि वीडियाे कहां बनाया गया अाैर किसके कहने पर उसने फाेन गुड्डन काे दिया था।

खबरें और भी हैं...