पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हॉस्पिटल मैनेजमेंट सिस्टम विकसित:सदर हॉस्पिटल में अब 24 घंटे इलाज डॉक्टरों का ऑनलाइन अप्वाइंटमेंट भी

धनबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • तीन पालियों में डॉक्टर व स्टाफ प्रतिनियुक्त
  • सिविल सर्जन डॉ गोपाल दास ने बताया कि कोई भी व्यक्ति घर बैठे इलाज के लिए अप्वाइंटमेंट ले सकते हैं

सदर अस्पताल में 24 घंटे इलाज की व्यवस्था की गई है। मरीजाें काे बेहतर सुविधाएं देने के उद्देश्य सप्ताह के सातों दिन तीन पाली में चिकित्सकों की प्रतिनियुक्ति की गई है। साथ ही डीएमएफटी पीएमयू टीम व डीसीआईपी इंटनर्स की ओर से ऑनलाइन अप्वाइंटमेंट के लिए हॉस्पिटल मैनेजमेंट सिस्टम विकसित किया गया है।

डीसी उमा शंकर सिंह ने बताया कि सिविल सर्जन द्वारा अन्य मेडिकल ऑफिसर, पारा मेडिकल कर्मी के साथ अन्य कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गई हैं। सिविल सर्जन डॉ गोपाल दास ने बताया कि कोई भी व्यक्ति घर बैठे इलाज के लिए अप्वाइंटमेंट ले सकते हैं।

ऐसे लें सदर अस्पताल के डॉक्टर से अप्वाइंटमेंट

अप्वाइंटमेंट लेने के लिए “hospital.egovdhn.in’ पोर्टल पर जाकर साइन अप करना होगा। फिर नाम, ईमेल आईडी, मोबाइल नंबर, जन्मतिथि, उम्र और ब्लड ग्रुप का विवरण देना होगा। प्रोफाइल में लॉग इन करने हेतु पासवर्ड का निर्माण करना है। ईमेल आईडी और पासवर्ड के माध्यम से पोर्टल पर लॉगिन कर तिथि एवं समय का चुनाव करना है। इसके पश्चात अप्वाइंटमेंट बुक कर दिया जाएगा तथा इसकी जानकारी संबंधित के मोबाइल नंबर पर एसएमएस के माध्यम से उपलब्ध कराई जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें