पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पूजा उत्सव:खरीदारी के अनोखे अनुभव के लिए अब रह गए सिर्फ दो दिन, पूजा उत्सव में खरीदारी कर जीतें आकर्षक उपहार

धनबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लकी कूपनाें के जरिए दैनिक भास्कर की ओर से दिए जानेवाले उपहाराें के भी हकदार बने

दैनिक भास्कर पूजा उत्सव द ग्रेट शाॅपिंग एक्सपीरियंस अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। फेस्टिव सीजन में डेढ़ माह तक चला पूजा उत्सव 30 नवंबर काे समाप्त हाे जाएगा। यानी खरीदारी के इस अनूठे अनुभव के लिए शहरवासियाें के पास अब सिर्फ दाे दिन बचे हैं। अब तक उत्सव से जुड़कर लाेगाें ने त्याेहाराें के दाैरान जमकर खरीदारी की और इसमें शामिल प्रतिष्ठानाें के आकर्षक ऑफराें का लाभ भी उठाया।

साथ ही लकी कूपनाें के जरिए दैनिक भास्कर की ओर से दिए जानेवाले उपहाराें के भी हकदार बने। इस उत्सव में हर सेक्टर से जुड़े काराेबारियाें ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। दैनिक भास्कर का पूजा उत्सव इस वर्ष 17 अक्टूबर से शुरू हुआ था। बचे हुए दो दिनों में भी शहर के लोग उत्सव से जुड़े प्रतिष्ठानों से खरीदारी कर आकर्षक ऑफरों का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही हर खरीदारी पर दिए जानेवाले लकी कूपनों के जरिए एक से बढ़कर एक उपहारों के हकदार बन सकते हैं।

खरीदारी पर मिलेगा कूपन, भरकर जमा करें

दैनिक भास्कर पूजा उत्सव द ग्रेट शाॅपिंग एक्सपीरियंस से जुड़े प्रतिष्ठानों में प्रत्येक खरीदारी पर आपको लकी कूपन दिया जा रहा है। आपको बस उस लकी कूपन में अपना नाम, मोबाइल नंबर आदि जानकारियां भरकर वहां रखे ड्रॉप बॉक्स में डाल देना है। लकी ड्रॉ के माध्यम से कूपन निकालकर भाग्यशाली विजेताओं का चयन किया जाएगा। विजेताओं को एलईडी टीवी, फ्रिज, वाॅशिंग मशीन, माइक्रोओवन, कूलर, आरओ, गैसस्टोव, मिक्सर ग्रांइडर, इंडक्शन कूक टॉप जैसे घरेलू इस्तेमाल में आने वाले ढेर सारे आकर्षक उपहार दिए जाएंगे। विजेताओं को उनका उपहार दैनिक भास्कर की ओर से दिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser