जलापूर्ति याेजना:अग्निप्रभावित क्षेत्राें में नहीं बिछेगा झरिया जलापूर्ति योजना का पाइप

धनबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बीसीसीएल से मिलकर पाइप के लिए निकाला जाएगा रास्ता

झरिया के अग्नि प्रभावित क्षेत्राें में जामाडाेबा-झरिया जलापूर्ति याेजना के तहत पाइप नहीं बिछाया जाएगा। पाइप एलाइनमेंट काे लेकर झमाडा के अधिकारी और जेएमसी के प्रतिनिधि बीसीसीएल के संबंधित क्षेत्र के महाप्रबंधक से संवाद स्थापित कर पाइप एलाइनमेंट का रास्ता निकालेंगे।

यह निर्णय मंगलवार काे नगर आयुक्त सह झमाडा एमडी सत्येंद्र कुमार की माैजूुदगी में समाहरणालय सभाकक्ष में हुई बैठक में लिया गया। झमाडा एमडी ने जलापूर्ति याेजना पर काम कर रही एजेंसी से उन क्षेत्राें की जानकारी ली, जहां फायर एरिया है और उन क्षेत्राें में पाइप बिछाया जाना है।

एजेंसी के लाेगाें ने बताया कि बुधवार से पाइप बिछाने का काम शुरू किया जाएगा। गाैशाला माेड़, माइंस रेस्क्यू स्टेशन, इंडस्ट्री काेलियरी, जीनागाेड़ा और बरारी समेत अन्य क्षेत्राें में पाइप एलाइनमेंट की समस्या आएगी। एमडी ने एलाइनमेंट की समस्या काे दूर करने के लिए संबंधित एरिया के महाप्रबंधक से वार्ता कर रास्ता निकालने का निर्देश दिए।

बैठक में याेजना काे सुचारू रूप से संपन्न कराने के लिए टास्क फाेर्स गठित करने का निर्णय लिया गया। प्राेजेक्ट इंचार्ज ने बैठक में बताया कि पाइप बिछाने के दाैरान अगर सड़क क्षतिग्रस्त हाेती है ताे कंपनी सड़क बना कर देगी।

खबरें और भी हैं...