काराेबारी समीर मंडल हत्याकांड:अमन के खास आशीष पर इनाम घोषित करेगी पुलिस

धनबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आशीष के अयोध्या में छुपे होने की सूचना

धनबाद पुलिस का सिरदर्द शूटर अमन सिंह का खास सहयोगी आशीष रंजन उर्फ छाेटू सिंह के ऊपर इनाम घाेषित होगा। इसकी प्रक्रिया चल रही है। रांची की हाेटवार जेल में बंद अमन के नाम पर धनबाद में सबसे ज्यादा आतंक फैलाने वाला छाेटू सिंह ही है। तीन हत्याओं और रंगदारी, फायरिंग व धमकी देने के तकरीबन 20 मामले में वह अमन के साथ नामजद है।

पुलिस लगातार पकड़ने की काेशिश में लगी हुई है, लेकिन जमीन काराेबारी समीर मंडल हत्याकांड में जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद दोबारा पकड़ में नहीं हैं। धनबाद जेल में रहने के दाैरान अमन सिंह के संपर्क में आया और जेल से बाहर आने के रंगदारी के लिए फाेन करने का काम शुरू कर दिया। कतरास में नीरज सिंह हत्याकांड के बाद वह पहले जमुई गया। वहीं से वह यूपी भाग गया। आशीष काे पकड़ने के लिए एसएसपी ने टीम गठित की है।

वाहन शोरूम में फोरेंसिक टीम ने लिया बम का नमूना

बरवाअड्डा में किया के जूही शाेरूम में साेमवार काे हुई बमबाजी की घटना के दूसरे दिन रांची से फॉरेसिंक टीम धनबाद पहुंची। टीम शाेरूम पहुंच कर बम के अवशेष का नमूना लिया। साथ ही क्षतिग्रस्त कार की भी जांच की। वहीं दूसरी तरफ पुलिस शाेरूम के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बाइक सवार अपराधियाें की तलाश में जुटी है। पुलिस बाइक के पीछे बैठे व्यक्ति की कद-काठी से उसकी पहचान करने का बात कह रही है। पुलिस चार संदिग्धाें काे हिरासत में लेकर पूछताछ की है।

बमबाजी में हाल में जेल से छूटे क्रिमिनलों पर संदेह
शाेरूम पर बम फेंकने वाले अपराधियाें का इस्तेमाल पहली बार होने का पुलिस को इसका संदेह हैं। झरिया, केंदुआ और तेतुलमारी में तलाश हो रही है। हाल में जेल से बाहर आए अमन और आशीष के संपर्क में रहे अपराधियाें काे भी पुलिस चिह्नित करने में लगी हुई है।

खबरें और भी हैं...