वासेपुर गैंगवार:प्रिंस के घर छापा, 6 जिंदा बम बरामद दाे राइफल जब्त, मां-पत्नी हिरासत में

धनबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वासेपुर में छापेमारी करने पहुंची पुलिस की टीम। - Dainik Bhaskar
वासेपुर में छापेमारी करने पहुंची पुलिस की टीम।

वासेपुर में गैंगस्टर फहीम खान की प्रोपर्टी डीलिंग का काम देखने वाले नन्हे की मौत के बाद पुलिस ने प्रिंस खान की तलाश में जगह-जगह छापे मारे। बुधवार की देर रात पुलिस ने वासेपुर कमर मखदुमी राेड नीचे माेहल्ला में प्रिंस के आवास में छापेमारी की। एक साै से अधिक की संख्या में पुलिस पहुंची तो प्रिंस के घर में माैजूद गार्ड ने हथियार चमकाने का प्रयास किया। पुलिस ने गार्ड काे हिरासत में लिया। उसके पास से दाे राइफल भी पुलिस ने जब्त की है। तलाशी में प्रिंस के आवास से पुलिस काे छह जिंदा बम भी मिले हैं।

पुलिस ने प्रिंस की मां नसरीन, पत्नी, गार्ड व इमरान नामक युवक काे हिरासत में लिया है। इमरान पर घटना में रेकी करने का आराेप है। पुलिस हिरासत में लिए गए लाेगाें से पूछताछ कर रही है। बता दें कि नया बाजार गद्दी माेहल्ला का रहने वाला नन्हे की बुधवार काे अलीनगर में गाेली मार कर हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद प्रिंस खान ने वीडियाे जारी कर लाला खान का बदला बताया और फहीम खान के सल्तनत काे खत्म करने की धमकी दी थी। वहीं मृतक के भाई के बयान पर प्रिंस के चाराें भाइयाें सहित 11 के खिलाफ बैंक माेड़ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

प्रिंस खान की तलाश में बिहार, नोएडा और कोलकाता गईं टीमें, कॉल डंप भी खंगाला

एसएसपी संजीव कुमार प्रिंस समेत अन्य आराेपियाें काे पकड़ने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाई हैं, जिनमें एक टीम को काेलकाता, दूसरी काे बिहार अाैर तीसरी काे ग्रेटर नाेएडा भेजा गया है। मुंबई में भी पुलिस मुखबिरों के जरिए टोह ले रही है। टेक्निकल टीम अलग से आराेपियाें के माेबाइल का सीडीआर खंगालने का काम कर रही है। घटना के समय का काॅल डंप भी खंगाला जा रहा है।

बाइपास रोड की जमीन के लिए नन्हे को मार डाला

मृतक नन्हे का भाई अल्ताफ अहमद उर्फ रूमी के बयान पर गाेपी खान, गाेडविन खान, प्रिंस खान, बंटी खान, डिम्पी सहित अन्य छह के खिलाफ बैंक माेड़ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस काे दिए बयान में रूमी ने कहा है कि उन्हें जानकारी मिली कि भाई काे गाेली मारी गई है। सूचना पर वे अलीनगर पहुंचे ताे वहां इकबाल खान काे खड़ा पाया। इकबाल ने बताया कि अनवर, डिक्की, भाेमा राजा, हैदर व हीरा गाेली मारने के भागते देखा। उपराेक्त आराेपी भागकर शमी के घर गए। जहां हथियार दिया और कपड़ा बदल कर भाग निकले। बयान में रूमी ने कहा है कि बाइपास राेड में साेना मांझी की जमीन है। उस पर प्रिंस कब्जा करना चाहता था। इसक कारण डिम्पी के कहने पर प्रिंस अपने भाइयाें के साथ मिलकर अपने आदमियाें से भाई की हत्या करा दी।

खबरें और भी हैं...