पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छापामार:धनबाद मंडल कारा में छापा, कैदी के पास मिले 10 हजार, खैनी व गुटखा भी बरामद कर प्राथमिकी दर्ज की

धनबाद4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कतरास में हुई बमबाजी के कनेक्शन को लेकर पुलिस ने हर वार्ड को खंगाला

प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों की संयुक्त टीम ने रविवार की दोपहर लगभग 12 बजे धनबाद मंडल कारा में छापेमारी की। जेल में बंदियों की तलाशी के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गई थीं। इसी दौरान बीडीओ उदय रजक और ट्रैफिक डीएसपी राजेश कुमार की अगुवाई वाले दल ने जेल में नए बने वार्ड में कुछ कैदी अलग बैठे मिले। उनकी तलाशी के क्रम में इम्तियाज अंसारी के पास 10 हजार की नकदी बरामद हुई। इम्तियाज विचाराधीन कैदी है।

नकदी मिलने पर वह इसे कैंटिन के लिए कैदियों द्वारा एकत्रित पैसा बताया, परंतु टीम ने इसे संतोषजनक नहीं माना। इसके बाद बीडीओ की लिखित शिकायत पर धनबाद थाना में विचाराधीन बंदी इम्तियाज अंसारी के खिलाफ अवैध तरीके से नकदी रखने की प्राथमिकी दर्ज हुई। इससे पूर्व सिटी एसटी और एडीएम (लॉ एंड अॉर्डर) के नेतृत्व में विभिन्न टीमों ने जेल के हर वार्ड को खंगाला। कुछ वार्डों में बीड़ी, गुटखा और खैनी बरामद हुई। पुलिस की आज की कार्रवाई कतरास में विधायक ढुल्लू महतो के करीबी राजेश गुप्ता के घर पर बमबाजी की घटना को लेकर देखा जा रहा है। पुलिस को शक है कि बमबाजी का जेल कनेक्शन है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें