पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही ने ली जान:मोबाइल पर बात करते हुए क्रॉस कर रहा था रेलवे ट्रैक, ट्रेन से कटा

भूली16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फैजान एक होलसेल दवा दुकानदार के यहां काम करता था

भूली रेलवे जोनल ट्रेंनिंग स्कूल के समीप बुधवार को अप लाइन पर ट्रेन की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान गुलजारबाग निवासी साजिद अंसारी के पुत्र फैजान अंसारी के रूप में हुई है। परिजनों के मुताबिक फैजान मोबाइल से बात करते हुए रेलवे लाइन को क्रॉस कर रहा था। इसी दौरान वह ट्रेन की चपेट पर आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस पहुंची तथा शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

फैजान एक होलसेल दवा दुकानदार के यहां काम करता था। रामनवमी के कारण छुट्टी थी। इसी बीच दिन के करीब 11 बजे वह अपने घर से घूमने के लिए निकल पड़ा। उसके पिता साजिद अंसारी दर्जी का काम करते हैं। मृतक अपने दो भाई और एक बहनों में सबसे बड़ा था। परिजनों के मुताबिक परिवार की आर्थिक स्थिति को देखते हुए वह पढ़ाई के साथ ही प्राइवेट जॉब कर अपने परिवार की माली हालत सुधारने में मदद कर रहा था। घटना के बाद फैजान के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें