पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हिदायत:फीस जमा नहीं करने पर रुकेगा रिजल्ट, स्टूडेंट्स के पास माेबाइल मिलने पर 500 रुपए का लगाया जाएगा फाइन

धनबाद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डिनाेबिली स्कूल, सीएमआरआई ने अभिभावकाें काे बकाया शुल्क जल्द जमा करने का नोटिस जारी

डिनाेबिली स्कूल, सीएमआरआई ने सभी अभिभावकाें काे बकाया शुल्क जल्द जमा करने की हिदायत दी है। एलकेजी से 11वीं कक्षा की द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षा 26 फरवरी तक खत्म हाे जाएगी। स्कूल प्रबंधन ने 25 फरवरी तक बकाया शुल्क जमा करने का नाेटिस जारी किया है।

शुल्क जमा नहीं करने पर संबंधित बच्चे का रिजल्ट राेक दिया जाएगा और नई कक्षा में प्राेन्नती की सूची में बच्चे का नाम नहीं रहेगा। प्राचार्य ने 10वीं और 12वीं कक्षा के बच्चाें के अभिभावकाें से अपील की है कि वे बच्चाें से सभी विषयाें का रिवीजन कराएं।

बच्चाें काे बाइक से स्कूल नहीं भेजें। उन्हें बाइक उपलब्ध कराना बंद करें और पहली घंटी से 10 मिनट पहले स्कूल पहुंचने काे कहें। बच्चाें काे माेबाइल नहीं दें। स्कूल परिसर में माेबाइल जब्त किए जाने पर 500 रुपए का फाइन देना हाेगा।

किस दिन किस कक्षा का मिलेगा रिजल्ट

एलकेजी से 5वीं कक्षा का रिजल्ट 11 मार्च, 6 से 9वीं व 11वीं कक्षा का रिजल्ट 12 मार्च और 10वीं व 12वीं कक्षा का रिजल्ट 20 मार्च काे केवल अभिभावकाें काे दिया जाएगा। रिपाेर्ट कार्ड सुबह 8 से 12 बजे तक लिए जा सकेंगे। 18 मार्च से नया सत्र शुरू हाेगा और उसका समय सुबह 7:55 से दिन के 2 बजे तक का हाेगा। राज्य सरकार की अनुमति काे देखते हुए 8, 9 और 11वीं कक्षा के बच्चाें का भी ऑफलाइन क्लास 18 मार्च से हाेगा। वहीं 7वीं से नीचे तक की कक्षाएं ऑनलाइन ही संचालित हाेगी। टीसी के लिए भी अभिभावक आवेदन कर सकेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें