पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुआयना:एसडीएम आज पूजा पंडालाें का करेंगे निरीक्षण

धनबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एसडीएम सुरेंद्र कुमार गुरुवार काे शहर और आसपास के पूजा पंडालाें का निरीक्षण करेंगे। एसडीएम ने बताया कि जिले की सभी दुर्गा पूजा कमेटियाें काे राज्य सरकार के गाइड लाइन के अनुसार दुर्गाेत्सव के आयाेजन का निर्देश दिया गया है।

गुरुवार काे जिला प्रशासन की टीम शहर के प्रमुख पूजा पंडालाें का निरीक्षण करेगी कि पूजा कमेटियाें द्वारा गाइड लाइन का सही से अनुपालन किया गया है कि नहीं। दिशा-निर्देश का सही से अनुपालन नहीं हाेने की स्थिति में सख्ती से अनुपालन कराया जाएगा। एसओपी के अनुपालन करने वाली पूजा कमेटियों को प्रशासन सम्मानित भी करेगा।

उन्हें बताया जाएगा कि इस वैश्विक महामारी की स्थिति में एसओपी का अनुपालन कितना जरूरी है। श्रद्धालुओं काे एसओपी की सख्ती से नुपालन के लिए जागरूक करें। काेराेना से डरें नहीं, बल्कि सतर्क और सुरक्षित रहकर पूजा-पाठ करें। जिला प्रशासन हर स्थिति में आपके साथ मुस्तैद है। किसी भी तरह की सूचना जिला प्रशासन काे तुरंत दें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें