पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:शूटर अभिनव काे फर्जी कागजात पर सिम उपलब्ध करानेवाला तेतुलमारी से गिरफ्तार

धनबाद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 2-2 हजार लेकर सुनील निषाद ने दिए थे तीन सिम कार्ड, माेबाइल फाेन भी बरामद

व्यवसायियाें से रंगदारी मांगने के मामले में रिमांड पर लिए गए शूटर अभिनव प्रताप सिंह को बैंक मोड़ पुलिस ने पूछताछ के बाद गुरुवार काे सीजेएम कोर्ट में पेश किया। सीजेएम अर्जुन साव ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

पुलिस ने अभिनव से रिमांड पर तीन दिनाें तक पूछताछ की। व्यवसायियाें से रंगदारी मांगे जाने के मामले में 30 जनवरी काे बैंक माेड़ थाने में प्रशिक्षु दाराेगा इंद्रजीत राणा ने एफआईआर दर्ज कराई थी। उसके बाद पुलिस ने अभिनव काे लखनऊ से गिरफ्तार किया था। इस मामले में गुरुवार काे तेतुलमारी से माेबाइल सिम विक्रेता सुनील निषाद काे भी गिरफ्तार कर लिया गया। उस पर अभिनव काे फर्जी कागजात के आधार पर सिम कार्ड उपलब्ध कराने का आराेप है।

पुलिस ने वह सिम कार्ड और माेबाइल फाेन भी बरामद किया है, जिससे अभिनव रंगदारी के लिए फाेन करता था। गाैरतलब है कि रंगदारी प्रकरण में तेतुलमारी के टीआर इंटरप्राइजेज के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसके प्राॅपराइटर सुनील से पुलिस पूछताछ कर रही है।

रवि ठाकुर ने तेतुलमारी के दुकानदार से दिलवाए थे सिम कार्ड
अभिनव ने पूछताछ में पुलिस काे बताया कि गाेविंदपुर के पेट्राेल पंप पर फायरिंग के मामले में गिरफ्तार किया गया रवि ठाकुर उसे तेतुलमारी ले गया था। उसी ने सुनील से परिचय कराया था। अभिनव के मुताबिक, सुनील ने फर्जी कागजात के आधार पर तीन माेबाइल सिम कार्ड उपलब्ध कराए थे। हरेक के एवज में उसने 2-2 हजार रुपए लिए थे। एक सिम अभिनव और दूसरा सुनील के पास से पुलिस ने बरामद किया है। तीसरे सिम की तलाश की जा रही है।

अब अप्राथमिकी अभियुक्त बिल्डर मनाेहर गुप्ता काे ढूंढ़ रही है पुलिस
रंगदारी प्रकरण में अप्राथमिकी अभियुक्त गांधीनगर के बिल्डर मनाेहर गुप्ता की तलाश भी पुलिस ने तेज कर दी है। रवि ठाकुर और रिंकू की गिरफ्तारी के बाद मनाेहर का नाम सामने आया था। आराेप के मुताबिक, मनाेहर ने ही रवि और अभिनव काे अपने फ्लैट में ठहराया था। पुलिस काे संदेह है कि मनाेहर शूटर अमन का पैसा खपाता है। उसके पकड़े जाने के बाद इस मामले में कई और खुलासाें की पुलिस काे उम्मीद है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें