पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नीरज सिंह हत्याकांड:शूटराें काे दूसरी जेल में शिफ्ट करने का आदेश, अमन रांची, पंकज हजारीबाग और कुर्बान मेदनीनगर जेल जाएंगे

धनबाद16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड के शूटराें काे दूसरी जेल में शिफ्ट किया जाएगा। इस बाबत जेल आईजी ने आदेश जारी किया है। कई मामलाें में शूटराें के नाम आने से परेशान धनबाद पुलिस ने जिला प्रशासन से शूटराें काे दूसरे जेल शिफ्ट करने के लिए पत्र लिखा था। पत्र के आलाेक में जेल आईजी ने शूटराें काे दूसरे जेल में शिफ्ट करने की अनुमति प्रदान कर दी। शूटर अमन काे रांची, पंकज काे हजारीबाग, कुर्बान अली काे मेदनीनगर, शिबू और सागर काे जमशेदपुर घाघीडीह और राेहित काे दुमका जेल शिफ्ट करने काे कहा गया है।

जेल आईजी के पत्र के आलोक में धनबाद जेल प्रशासन ने संबंधित काेर्ट काे पत्र लिखकर शूटराें काे संबंधित जेलाें में शिफ्ट करने की इजाजत मांगी है। काेर्ट के आदेश के बाद ही सभी काे दूसरे जेल में शिफ्ट किया जाएगा। इसके पूर्व भी उक्त शूटराें काे दूसरे जेल शिफ्ट किया गया था। नीरज हत्याकांड की सुनवाई के दाैरान काेर्ट के आदेश पर उन्हें वापस धनबाद जेल लाया गया था। बता दें कि 21 मार्च 2017 काे स्टीलगेट में नीरज सिंह सहित चार काे गाेली मार कर हत्या कर दी गई थी।

सतीश सिंह हत्याकांड में आया था अमन का नाम

भाजपा नेता सतीश सिंह हत्याकांड में शूटर अमन का नाम उछला था। पुलिस ने उससे पूछताछ भी की थी। वहीं, कतरास के अभय सिंह के यहां गाेलीबारी में अमन नामजद है। राजेश के घर पर भी फायरिंग कराए जाने का अमन पर संदेह था।

अमन की पत्नी का अंदेशा: जेल शिफ्ट हाेने पर हाे सकती है पति की हत्या

अमन की पत्नी ने बयान जारी कर पति की हत्या होने का अंदेशा जताया है। मीडिया से बात करती हुई उसने कहा कि मुन्ना बजरंगी व भाेला पांडेय की तरह उनकी हत्या की जा सकती है। पत्नी ने कहा कि उन्हें जानकारी मिली है कि पति काे दूसरी जेल शिफ्ट किया जा रहा है। संदेह है कि रास्ते अथवा जेल में पति की हत्या की जा सकती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें