कार हादसा:तेज रफ्तार कार दूसरे वाहन से टकराई, एक की मौत

गाेमाे2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे के बाद क्षतिग्रस्त वाहन। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे के बाद क्षतिग्रस्त वाहन।

ताेपचांची थाना क्षेत्र के मदयडीह के समीप नेशनल हाइवे पर शनिवार की अहले सुबह में एक तेज रफ्तार कार किसी अन्य वाहन से टकरा गई। हादसे में वाहन में सवार एक युवक की माैत हाे गई। वहीं दाे अन्य लाेग गंभीर रूप से घायल हाे गए। दाेनाें काे बेहतर इलाज के लिए धनबाद भेज दिया गया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि माेनू मंडल, जाॅय बाेस एवं दुर्गापुर नईमनगर निवासी माे. सादिक अर्टिगा कार से कहीं जा रहे थे।

इसी दाैरान देर रात करीब साढ़े तीन बजे मदयडीह के समीप किसी वाहन से उनककी कार टकरा गई। कार की अगली सीट पर बैठे सादिक की घटनास्थल पर ही माैत हाे गई। वहीं माेनू व जाॅय गंभीर रूप से घायल हाे गए। ठंढ की वजह से घटनास्थल पर काफी देर के बाद लाेग पहुंचे ओर ताेपचांची थाना काे सूचित किया।

सूचना के बाद बाद पुलिस ने दाेनाें घायलाें काे अस्पताल भिजवाया। लाेगाें ने बताया कि दाेनाें युवक काफी नशे में थे। काफी देर तक अपना नाम तक नहीं बता पा रहे थे। गाड़ी में शराब की बाेतलें भी थीं।

ताेपचांची में कार व बाइक में जाेरदार टक्कर, युवक गंभीर

तोपचांची थाना क्षेत्र अंतर्गत भुइयां-चितरो गोमो-तोपचांची रोड में शनिवार काे कार व बाइक में जोरदार टक्कर हो गई। इसमें बाइक सवार नंदू कुमार दास (25) गोमो निवासी गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों तथा पुलिस की मदद से घायल युवक को 108 एंबुलेंस के सहारे साहूबहियार स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्राथमिक उपचार के लिए भेज दिया गया।

प्राथमिक उपचार के तत्पश्चात बेहतर इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच धनबाद भेज दिया गया। कार सवार युवक बगोदर किसी काम से जा रहा था।

खबरें और भी हैं...