पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या या आत्महत्या, जांच कर रही है पुलिस:जामाडाेबा में फांसी के फंदे से लटका मिला 21 वर्षीया विवाहिता का शव

जोरापोखर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रोते बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
रोते बिलखते परिजन।
  • पिता ने पति पर लगाया दहेज प्रताड़ना में हत्या कर देने का आराेप, पुलिस ने पकड़ा

टाटा स्टील झरिया डिवीजन के अंतर्गत जामाडोबा में स्थित एसआईएस के फायर स्टेशन में कार्यरत अभिमन्यु सिंह की 21 वर्षीया पत्नी अंजू सिंह का शव फूसबंगला भागा ग्राउंड स्थित घर में फंदे से लटका मिला। पति उसे फंदे से उतारकर जामाडाेबा अस्पताल ले गए, जहां डाॅक्टर ने उसे मृत घाेषित कर दिया।

खबर मिलने पर जाेरापोखर पुलिस भी अस्पताल पहुंची। उसने मृतका के पिता की शिकायत पर पति अभिमन्यु काे हिरासत में ले लिया। अभिमन्यु की शादी पिछले साल फरवरी में गया के रहने वाले योगेंद्र सिंह की बेटी अंजू से हुई थी। इस साल 12 फरवरी काे दाेनाें ने धूमधाम से शादी की सालगिरह भी मनाई थी। 16 फरवरी अपने घर के पास सरस्वती पूजा में भी एक साथ शामिल हुए थे।

हत्या या आत्महत्या, जांच कर रही है पुलिस
गुरुवार काे दाेपहर 12 बजे कुछ पड़ाेसी अभिमन्यु के घर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया। अंदर से किसी तरह की आवाज नहीं आई, ताे उन्हाेंने अभिमन्यु को फोन लगाया। वे ड्यूटी पर थे, बताया कि घर पर पत्नी हाेगी। फिर भागे-भागे घर पहुुंचे। घर का दरवाजा तोड़ा गया।

अंदर अंजू रस्सी के फंदे में लटकी मिली। जानकारी मिलने पर गया से अंजू के पिता याेगेंद्र सिंह, मां उर्मिला देवी, बड़े भाई पिंटू सिंह और रांची में पढ़ रहे छाेटे भाई चिंटू सिंह जामाडोबा अस्पताल पहुंचे। वहां अंजू का शव देख फफक-फफक कर रो पड़े। मृतका के पिता याेगेंद्र ने जोरापोखर थाने में दामाद अभिमन्यु के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने और हत्या कर देने का आरोप लगाया है। थानेदार राजदेव सिंह ने बताया कि अभिमन्यु को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। यह हत्या है या आत्महत्या, जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें