अस्पताल ने कहा, चूहों ने कुतर डाला शव:परिजनों ने किया हंगामा अस्पताल पर लगाये गंभीर आरोप, जांच की मांग

धनबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल ने कहा, चूहों ने कुतर डाला शव - Dainik Bhaskar
अस्पताल ने कहा, चूहों ने कुतर डाला शव

धनबाद के एसएनएमएमसीएच में शव के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है। शव देखने के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया है। परिजनों का आरोप है कि उनके मृतक के शरीर के साथ छेड़छाड़ कर कुछ अनैतिक कार्य को अस्पताल कर्मियों द्वारा किया गया है।

परिजनों का कहना है कि अस्पताल कर्मियों ने बताया है कि शव को चूहे द्वारा काटा गया है। परंतु अहम सवाल यह है कि दो मृतकों के शव को एक निश्चित स्थान पर चूहे द्वारा कैसे काटा जा सकता है यह अपने आप में संदेहास्पद है। इसी सवाल को लेकर मृतक के परिजन अस्पताल पर आरोप लगा रहे है।
मालूम हो कि गौशाला ओपी क्षेत्र के बीआईटी सिंदरी के बारह नम्बर गेट के समीप एक सडक दूर्घटना में बाइक सवार दो युवक में से एक कि मौत वहीं दूसरा युवक का हालत गम्भीर हुआ था।
सड़क दुर्धटना में हुई थी युवक की मौत
घटना के संबंध में बताया जाता हैं कि डोमगढ निवासी मो.मफुल आलम के पुत्र 28 वर्षीय अंश अंसारी एवं गौशाला चुडीपट्टी निवासी मो. सिकंदर अली के 22 वर्षीय पुत्र साहिल अली एक पल्सर मोटरसाइकिल संख्या जे एच-15 यू 82 45 पर सवार होकर शहरपुरा गौशाला अटल चौक कि ओर आ रहे थे, इसी क्रम में बीआईटी सिंदरी 12 नम्बर गेट के समिप एफ डी कालोनी की ओर से एक चार पहिया वाहन अचानक मुख्य सडक पर आ गया।
दूसरा व्यक्ति है गंभीर रूप से घायल
अचानक से मुख्य सडक पर चार पहिया वाहन देखकर शहरपुरा कि ओर तेज रफ्तार से आ रहे वाइक चालक साहिल ने मोटरसाइकिल का चानक ब्रेक मार दिया जिससे मोटर साइकिल उछलते हुए सडक किनारे लगे पेड से टकराते हुए सडक किनारे झाड़ियो में जा गिरा । मोटरसाइकिल चालक गौशाला चुडी पट्टी साहिल अली के सर पर काफी चोट लगा जिससे काफी खुन जमीन पर गिरा जिसके बाद उसका घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। पीछे डोमगढ निवासी अंश अंसारी को अन्दरूनी चोट लगा हैं वे उल्टियां कर रहा था। जिसका इलाज जारी

खबरें और भी हैं...