पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सबूत नहीं मिले:शूटरों को मर्डर वेपन देने वाले संतोष का सत्यापन नहीं कर पाई पुलिस, मनीष सिंह, महंत व गया के खिलाफ साक्ष्य नहीं

धनबाद4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस दे सकती है तीनों को क्लीनचिट
  • शूटरों को मर्डर वेपन देने वाले संतोष का सत्यापन नहीं कर पाई पुलिस

पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड में पुलिस पूर्व विधायक संजीव सिंह के भाई मनीष सिंह समेत महंत पांडेय और गया सिंह काे क्लीनचिट दे सकती है। तीनों प्राथमिकी में नामजद हैं, परंतु अभी तक पुलिस को उनके खिलाफ साक्ष्य नहीं मिल पाया है। हत्याकांड में सरायढेला पुलिस ने मनीष सिंह और महंत पांडेय काे अपना पक्ष रखने के लिए नाेटिस भेजा था, जबकि गया सिंह की माैत हाे चुकी है। मनीष सिंह ने अपना पक्ष पुलिस काे उपलब्ध नहीं कराया है, जबकि महंत पांडेय ने अपना जवाब पुलिस काे दिया है।

महंत ने जवाब में कहा है कि घटना के दिन वे धनबाद से बाहर थे। साक्ष्य में रूप में उसने पुलिस काे रेलवे टिकट दिया है। वहीं मामले में दाे आराेपी साेनू और संताेष का पुलिस अभी तक सत्यापन नहीं कर पाई है। साेनू के बारे में बताया गया था कि वह दिल्ली का रहने वाला है। शूटर के रूप में उसे बुलाया गया था लेकिन हत्याकांड के पहले ही वापस लाैट गया था। वहीं संताेष पर आराेप है कि शूटराें काे उसने मर्डर वेपन उपलब्ध कराया था। संताेष के सिंह मेंशन में रहने के बात कही गई थी। वह कहां का था, पुलिस अभी तक पता नहीं लगा पाई।

कोर्ट में तीन चार्जशीट सौंप चुकी है पुलिस, जांच अब भी जारी

गाैरतलब है कि 21 मार्च 2017 काे सरायढेला में नीरज सिंह समेत चार की गाेली मारकर हत्या कर दी गई थी। प्राथमिकी में तत्कालीन झरिया विधायक संजीव सिंह, मनीष सिंह, महंत पांडेय, गया सिंह और पिंटू सिंह काे नामजद आराेपी बनाया गया था। अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने हत्याकांड काे अंजाम देने वाले शूटर अमन, शिबू, चंदन और कुर्बान के अलावा डबलू मिश्रा, संजय सिंह, रिंकू सिंह, पंकज सिंह, विनाेद रवानी, धनंजय सिंह आदि काे गिरफ्तार कर जेल भेजा था। मामले में पुलिस एक चार्जशीट और दाे पूरक चार्जशीट काेर्ट काे समर्पित कर चुकी है, जबकि अन्य के खिलाफ अनुसंधान जारी रखा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser