पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का असर:ख्रीस्त राजा का पर्व आज, इस साल शहर में नहीं निकलेगा जुलूस

धनबाद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कैथाेलिक मसीही रविवार काे ख्रीस्त राजा का पर्व (द फीस्ट ऑफ क्राइस्ट किंग) मनाएंगे। इस पर्व पर कैथाेलिक मसीही के लाेगाें द्वारा शहर व आसपास के क्षेत्राें में जुलूस निकालने की परंपरा रही है। धनबाद स्टेशन राेड स्थित संत अंथाेनी चर्च के फादर ज्ञान प्रकाश टाेप्पाे ने बताया कि वैश्विक महामारी काेराेना के कारण इस बार सादगी के साथ पर्व मनाने का निर्णय लिया गया है। शहर व आसपास के क्षेत्राें में संत अंथाेनी चर्च की ओर से जुलूस नहीं निकाला जाएगा।

काेविड-19 के नियमाें का पालन करते हुए चर्च परिसर में ही कैंडल सभा आयाेजित की जाएगी। चर्च में तीन बार सुबह 6:30 बजे, सुबह 8 बजे और सुबह 9:30 बजे प्रार्थना सभा व मिस्सा कार्यक्रम का आयाेजन किया जाएगा। जिसमें सीमित संख्या में लाेग भाग लेंगे।

मुख्य प्रार्थना सभा 8 बजे हाेगी, जिसमें ख्रीस्त राजा प्रभु यीशु के संदेशाें काे लाेगाें के बीच दिया जाएगा। संत अंथाेनी चर्च के फादर ने धनबाद व आसपास के कैथाेलिक मसीही के लाेगाें से सामाजिक दूरी, अनिवार्य रूप से मास्क पहनकर तथा सेनेटाइजर का उपयाेग करने की अपील की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें