पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रात 8 बजते ही बाजार बंद:दुकानें खुली रखने की जिद पर अड़े थे स्टेशन राेड के दुकानदार, अफसरों के पहुंचते ही शटर गिराए

धनबाद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • काेराेना की दूसरी लहर काे देखते हुए शाम ढलने पर दुकानें बंद करने का आदेश पहले दिन शहर में प्रभावी दिखा
  • डीसी उमा शंकर सिंह, सिटी एसपी आर राजकुमार, एसडीओ सुरेंद्र कुमार ने लिया शहर का जायजा

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर दुकानों को बंद करने का आदेश गुरुवार काे पहले दिन धनबाद में प्रभावी दिखा। रात 8 बजे के बाद दुकानें बंद हाेने लगीं। जिले के आला अधिकारी भी दुकानें बंद कराने सड़क पर उतरे। कुछ जगहों पर पुलिस के साथ दुकानदाराें की नोक-झोंक भी हुई। हालांकि 8:30 बजे तक शहर की सभी प्रमुख बाजाराें में दुकानें बंद करा दी गईं। सरायढेला स्थित मॉल को रात 8 बजे के पहले ही खाली करा लिया गया था।

पुलिस लाइन में सर्जिकल आइटम की एक दुकाने में पुलिस से बहस हुई। स्टेशन रोड के दुकानदार भी दुकानें बंद करने के मूड में नहीं दिखे। लेकिन, 8:30 बजे जब हूटर बजाते हुए अधिकारियों का वाहन पहुंचा, ताे सारी दुकानें बंद हाे गईं। डीसी उमा शंकर सिंह, सिटी एसपी आर राजकुमार, एसडीओ सुरेंद्र कुमार ने शहर के सिटी सेंटर, स्टीलगेट, हीरापुर पार्क मार्केट, स्टेशन रोड, बैंक मोड़, पुराना बाजार, धनसार आदि क्षेत्रों का जायजा लिया। सिटी सेंटर के एक बार में जांच की, पर वहां कोई ग्राहक नहीं दिखा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें