मर्डर केस में पुलिस ने किया खुलासा:लूट के दाैरान गोली मारकर की गई थी टैंकर चालक की हत्या, चार गिरफ्तार

धनबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस कार्यालय में लूट और हत्या के बारे में जानकारी देते एसएसपी व अन्य अधिकारी। - Dainik Bhaskar
पुलिस कार्यालय में लूट और हत्या के बारे में जानकारी देते एसएसपी व अन्य अधिकारी।

गाेविंदपुर के फुफुवाडीह में जीटी राेड पर 23 नवंबर काे टैंकर चालक की हत्या के मामले में पुलिस ने चार अपराधियाें काे गिरफ्तार किया है। उनके पास से लाेडेड पिस्ताैल, दाे कारतूस, मृतक का माेबाइल फाेन, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड और हत्या में इस्तेमाल की गईं दाे बाइकें बरामद की गईं। एसएसपी संजीव कुमार ने मंगलवार काे पुलिस कार्यालय में बताया कि लूट का विराेध करने पर आंध्रप्रदेश के रहनेवाले टैंकर चालक शेख बादशाह की गाेली मारकर हत्या कर दी गई थी।

फिर उनके पास माैजूद रुपए और कागजात अपराधी लूट ले गए थे। मामले की पड़ताल के लिए हेडक्वार्टर डीएसपी अमर कुमार पांडेय और गाेविंदपुर थानेदार उमेश प्रसाद के नेतृत्व में विशेष टीम बनाई गई थी। उसने इस ब्लाइंड मर्डर केस में मिली लीड के आधार पर इसका खुलासा किया। मर्डर वेपन भी बरामद कर लिया गया।

दूसरे राज्याें से आनेवाले चालकाें काे निशाना बनाते थे ये लुटेरे

एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए अपराधी लुटेराें के गैंग का हिस्सा हैं। ये डीजल लुटेराें से अलग हैं। ये लाेग अक्सर बाहर से आनेवाले चालकाें काे िनशाना बनाते थे। दूसरे राज्याें के हाेने की वजह से अक्सर पीड़ित चालक पुलिस से शिकायत ही नहीं करते थे। वारदात में छह अपराधी शामिल थे, जिनमें से दाे की तलाश जारी है। जीटी राेड पर हुए अन्य लूटकांड की भी छानबीन की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए बशीर अंसारी और अब्दुल रशीद उर्फ डबलू शातिर अपराधी हैं। चालक काे डबलू ने ही गाेली मारी थी। उसके खिलाफ गाेविंदपुर और बशीर के खिलाफ बरवाअड्डा, गाेविंदपुर व बिहार के भभुआ थाने में पहले से एफआईआर दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...