पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रंगदारी:हिलटाॅप आउटसाेर्सिंग के महाप्रबंधक को धमकी, ‌50 लाख की रंगदारी मांगी; 25 नवंबर से जारी सिलसिला

धनबाद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • सरायढेला थाना में सुजीत सिन्हा समेत अमन, मयंक व गांधी पर केस
  • सतीश हत्याकांड में वांछित गांधी ने भी रंगदारी मांगी

जिला में पुलिस कार्रवाई के बीच व्यवसायियाें से रंगदारी मांगने का सिलसिला जारी है। जेल में बंद गैंगस्टर सुजीत सिन्हा और नीरज सिंह हत्याकांड के शूटर अमन सिंह के नाम पर हिलटाॅप हाईराइज आउटसाेर्सिंग कंपनी के जीएम काैशल पांडेय से 50 लाख और 7 लाख रुपए प्रतिमाह रंगदारी मांगी गई है। वहीं भाजपा नेता सतीश सिंह व जमीन कारोबारी समीर मंडल हत्याकांड में वांछित सतीश गुप्ता उर्फ गांधी ने भी कौशल से माहवारी 2 लाख की रंगदारी मांगी। इस बाबत सरायढेला थाना में सुजीत सिन्हा, अमन सिंह, मयंक सिंह और सतीश गुप्ता उर्फ गांधी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

प्राथमिकी के अनुसार, काैशल से वर्चुअल नंबरों से रंगदारी की मांग की गई है। यह सिलसिला 25 नवंबर से चल रहा है। काॅलर खुद काे मयंक सिंह बताते हुए कहा कि वह सुजीत सिन्हा व अमन सिंह गैंग से बाेल रहा है। तत्काल 50 लाख रुपए और प्रतिमाह 7 लाख रुपए रंगदारी दाे नहीं ताे तुम्हे और तुम्हारे परिवार काे मार दिया जाएगा। इसके बाद से लगातार मैसेज, फाेनकाॅल, व्हाट्सअप मैसेज व काॅल किए जा रहे हैं। माेबाइल पर रायफल, मशीनगन, ग्रेनेड आदि का फाेटाे भेज अपशब्दों का भी प्रयोग किया जा रहा है।

सतीश हत्याकांड में वांछित गांधी ने भी रंगदारी मांगी

वहीं 3 जनवरी काे उनके माेबाइल पर दाे नंबराें से फाेन आया। काॅलर ने अपना नाम सतीश गुप्ता उर्फ गांधी बताते हुए कहा कि 2 लाख रुपए रंगदारी दाे, अन्यथा हत्या कर दी जाएगी। काैशल ने पुलिस से खुद और परिवार की सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है। बता दें कि साइबर अपराधियों की तरह ही रंगदारी के लिए वर्चुअल और फर्जी माेबाइल नंबराें से फाेन किया जा रहा है। संजय खेमका से भी सतीश ने 50 लाख की रंगदारी मांगी थी। जांच में माेबाइल का सिम फर्जी निकला। इस कारण वर्चुअल नंबराें से फाेन कर व्यवसायियाें काे धमकी दी जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser