पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना काल:निरसा के देवियाना गांव के तीन लोगों की दो दिनों में हो गई मौत, दहशत में ग्रामीण

निरसा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • निरसा सीओ व सीएचसी प्रभारी पहुंचे गांव, कहा- परिजनों की कराई जाएगी कोरोना जांच
  • उसके पहले भी 12 फरवरी से 19 अप्रैल के बीच तीन लोगों की मौत हो गई थी

निरसा प्रखंड के देवियाना गांव में 48 घंटे के अंदर तीन लोगों की मौत से दहशत है। 2 मई को पश्चिम बंगाल के कुल्टी स्थित निजी अस्पताल में कोरोना संक्रमित धनंजय कर की मौत हो गई थी। फिर मंगलवार 4 मई को गांव के ही 45 वर्षीय स्नेहाशीष घोष उर्फ नयन घोष और 65 वर्षीय अश्विनी चक्रवर्ती की मौत भी कुल्टी के निजी अस्पताल में हो गई।

उसके पहले भी 12 फरवरी से 19 अप्रैल के बीच तीन लोगों की मौत हो गई थी। सूचना पाकर शाम में सीओ नितिन शुभम गुप्ता और निरसा पीएचसी प्रभारी डॉक्टर रोहित गौतम पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। कोविड-19 से बचने के लिए सरकारी गाइडलाइन का पालन करने का निर्देश दिया। ग्रामीणों ने बताया कि स्नेहाशीष और अश्विनी सर्दी-खांसी व बुखार की शिकायत के बाद कुल्टी के निजी अस्पताल में भर्ती हुए थे। मंगलवार को उनकी मौत से सब डरे हुए हैं।

गांव में इस तरह एक के बाद एक हुई लोगों की मौत

ग्रामीणों ने बताया कि 12 फरवरी को 60 वर्षीय गौर चंद्र कर, 5 मार्च को उनकी पत्नी 55 वर्षीय सरला कर, 19 अप्रैल को उनके पड़ोसी व रिश्तेदार 65 वर्षीय मिनोती कर, 2 मई को 45 वर्षीय ईसीएल कर्मी धनंजय कर, 4 मई को 45 वर्षीय स्नेहाशीष कर व अश्विनी चक्रवर्ती की मौत हो गई। सीओ और सीएचसी प्रभारी ने कहा कि मृतकों के परिजनों और उनके संपर्क में आए लोगों की कोरोना जांच की जाएगी। अगर कोई परिजन संक्रमित मिला, तो पूरे गांव की जांच करानी होगी। हालांकि ग्रामीणों ने कहा कि अस्पताल से जारी डेथ सर्टिफिकेट में किसी की मौत का कारण कोरोना नहीं बताया गया है। ऐसे में लोग असमंजस में हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें