पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेल यातायात:18 को रांची से जयनगर के लिए रवाना होगी ट्रेन

धनबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रांची से जयनगर के लिए 18 नवंबर को फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन चलेगी। रेलवे बोर्ड ने ट्रेन चलाने की अनुमति दे दी है। रांची से जयनगर के लिए छठ के अवसर पर ट्रेन चलेगी। ट्रेन नंबर 02870 रांची रेलवे स्टेशन से 18 नवंबर को शाम 4:10 पर रवाना होगी और सुबह 7:00 बजे जयनगर पहुंचेगी। जयनगर से ट्रेन नंबर 02869 जयनगर-रांची 19 नवंबर को सुबह 9:00 बजे रवाना होगी और रात 11:40 बजे रांची पहुंचेगी।

फेस्टिवल स्पेशल के नाम पर मात्र एक दिन ट्रेन चलाने की घोषणा से मिथिलांचल के लोगों में निराशा है। दुर्गापूजा और दीपावली के साथ छठ के मौके पर घर जाने और वापस आने को लेकर लोगों की चिंता बढ़ गई है। लोगों का कहना है कि इससे परेशानी होगी। रांची जयनगर के अलावे रांची से दूसरी ट्रेन पटना के लिए उसी दिन चलेगी। ट्रेन संख्या 02849 रांची-पटना फेस्टिवल स्पेशल 18 नवंबर को रांची से पटना के लिए रवाना होगी। वही ट्रेन 19 को पटन से रांची लौटेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें