पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बंदोबस्ती:निगम के 17 में से दो पार्किंग स्टैंड की हुई बंदाेबस्ती, 15 सैराताें की नहीं लगी बोली, फिर से निकाला जाएगा बंदोबस्ती टेंडर

धनबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • यह बंदाेबस्ती 1 नवम्बर 2020 से 31 मार्च 2021 तक के लिए है

निगम के 17 सैराताें में से मात्र दाे सैरातों की ही बंदाेबस्ती हाे पाई। 15 सैराताें के लिए किसी ने बाेली नहीं लगाई। जिन दाे पहिया वाहन स्टैंड की बुधवार काे बंदाेबस्ती की गई, वह भी सस्ते में ही हुआ। पांच माह की अवधि देख निगम प्रशासन ने भी इसे स्वीकार कर लिया। जिन दाे सैराताें की बंदाेबस्ती हुई, उसमें सिटी सेंटर और बिग बाजार के सामने स्थित दाे पहिया वाहन स्टैंड शामिल है।

सिटी सेंटर के लिए बंदोबस्ती की राशि 1 लाख, 92 हजार, 600 रुपया निर्धारित की गई थी। राज प्रकाश ने 2 लाख 600 रुपए की बाेली लगा कर इसे अपने नाम कर लिया। बिग बाजार के सामने स्थित पार्किंग स्टैंड के लिए बंदोबस्ती शुल्क 3 लाख 20 हजार रुपया निर्धारित की गई थी। पंकज कुमार ने 3 लाख 31 हजार देकर इसे ले लिया। यह बंदाेबस्ती 1 नवम्बर 2020 से 31 मार्च 2021 तक के लिए है।

धनबाद, झरिया, कतरास और छाताटाड़ के जिन सैराताें की बंदाेबस्ती इस बार नहीं हाे पाई है, उसके लिए फिर से बंदाेबस्ती टेंडर निकाला जाएगा। इसकी प्रक्रिया जल्द शुरू की जाएगी। काेराेना और कम अवधि के कारण लाेग दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं।
- सत्येंद्र कुमार, नगर आयुक्त

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें