पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोपी फरार:पुलिस कस्टडी से फायरिंग के आरोपी को छुड़ा ले गए, दो पुलिसकर्मी चोटिल, लोयाबाद में फायरिंग का है मामला

धनबाद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 4 सितंबर को भिड़ गए थे दो पक्ष, एक तरफ से की गई थी 3 राउंड फायरिंग
  • अब वांछित के साथ उनके साथियों की भी तलाश कर रही है पुलिस

लोयाबाद चार नंबर में 4 सितंबर को दो पक्षों के बीच मारपीट के दौरान दहशत फैलाने के लिए गोलियां चलाने में वांछित गुड्डू उर्फ कृष्णा चौहान मंगलवार की देर शाम पुलिस हिरासत से भाग निकला। मंगलवार की शाम कनकनी में लोयाबाद पुलिस ने गुड्डू को दबोच लिया था, परंतु वह अपने कुछ साथियों की मदद से गिरफ्त से निकल भागा। इस दौरान थाना के दो प्रशिक्षु दारोगा मामूली रूप से चोटिल भी हुए। हालांकि दोनों दारोगा चोट लगने की बात से इनकार कर रहे हैं। चार सितंबर की शाम लोयाबाद छह नंबर में दो पक्षों की लड़ाई में एक पक्ष ने दहशत फैलाने के लिए तीन राउंड फायरिंग की थी।

पुलिस ने दोनों पक्षों की लिखित शिकायतों पर अलग-अलग मामला दर्ज किया था। जिसमें एक पक्ष की ओर से गोली चलाने के आरोपी युवक गुड्डू उर्फ कृष्णा के कनकनी चार नंबर में छुपे होने की पुलिस को खबर मिली। खबर मिलते ही लोयाबाद थाना के दो प्रशिक्षु दारोगा व सिपाहियों की एक टीम सिविल ड्रेस में कनकनी पहुंची। टीम ने आरोपी युवक को पकड़ लिया था, लेकिन युवक के कुछ साथियों ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की कर गुड्डू को गिरफ्त से छुड़ा साथ भगा ले गए। सूत्र बताते हैं कि पुलिस ने हमला करने वाले युवकों की पहचान कर ली है और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी कर रखी है। लोयाबाद के प्रभारी थानेदार अमित मार्कि ने बताया कि गुप्त सूचना पर गोलीचालन के आरोपी गुड्डू उर्फ कृष्णा चौहान को पकड़ने के लिए पुलिस कनकनी गई थी, परंतु वह पुलिस के हाथों से बचकर निकल गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें