पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की तैनाती:पुलिस की निगरानी में निगम में ठेकेदाराें ने डाले 20 रुपए करोड़ के टेंडर के पेपर

धनबाद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कार्यालय में प्रवेश करने वाले सभी लाेगाें पर नजर रखी जा रही थी

पुलिस की निगरानी में गुरुवार काे निगम कार्यालय में 64 याेजनाओं के लिए टेंडर पेपर डाला गया। गुरुवार काे पेपर जमा करने का अंतिम दिन था। पिछले दाे दिनाें से टेंडल पेपर डाला जा रहा था। पहले दिन पेपर डालने काे लेकर ठेकेदाराें से हल्का विवाद हुआ था। विवाद के कारण ही नगर निगम कार्यालय में पुलिस की तैनाती की गई।

कार्यालय में प्रवेश करने वाले सभी लाेगाें पर नजर रखी जा रही थी। नगर आयुक्त के कक्ष के बगल में ही टेंडर बाॅक्स रखा गया था। बाॅक्स में ठेकेदार टेंडर पेपर की हार्ड कापी जमा कर रहे थे। कुल 325 ठेकेदाराें ने पेपर डाला है। सभी याेजनाएं राेड, नाली व सामुदायिक भवन से संबंधित है। याेजनाओं की लागत करीब 20 कराेड़ रुपए है।

आपसी सहमति बनाकर ठेकेदार डाल रहे थे पेपर

निगम कार्यालय में जहां पुलिस टेंडर काे लेकर पूरी चाैकसी बरत रही थी, वहीं ठेकेदार कार्यालय के गेट पर डेरा जमाए हुए थे। आपसी सहमति से ठेकेदार एक-दूसरे काे मना भी कर रहे थे। यह सिलसिला दाेपहर 3 बजे तक चलता रहा। 3 बजे के बाद गेट से ठेकेदाराें का दल वापस लाैटा। ठेकेदाराें ने सेटिंग की बात स्वीकार करते हुए कहा कि एक-दूसरे से सहयाेग मांगा गया है। सभी जगह ठेका इसी तरह से हाेता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें