पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रेलवे ऑडिटाेरियम केंद्रें में लाेगाें ने हंगामा किया:टीका कम और लाेग ज्यादा, रेडक्राॅस और रेलवे ऑडिटाेरियम केंद्राें पर हुआ हंगामा

धनबाद15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रेड क्रॉस भवन में टीकाकरण के लिए जुटी भीड़। - Dainik Bhaskar
रेड क्रॉस भवन में टीकाकरण के लिए जुटी भीड़।

शहर में बनाए गए वैक्सीनेशन केंद्राें में राेज हंगामा हाे रहा है। वजह है कि जितने डाेज वहां उपलब्ध हाेते हैं, उससे काफी ज्यादा लाेग वहां पहुंच जाते हैं। ऑनस्पाॅट रजिस्ट्रेशन के लिए लाेगाें में हाेड़ मच जा रही है। बुधवार काे भी शहर के 14 टीकाकरण केंद्राें में वैक्सीन लेने पहुंचे लाेगाें के बीच आपाधापी की स्थिति रही।

कई केंद्राें में लाेगाें ने हंगामा किया। एसएनएमएमसीएच, रेलवे ऑडिटाेरियम, चांदमारी, सेंट्रल अस्पताल, बेड़ा काेलियरी, सदर अस्पताल, रेडक्राॅस, भूली, कनकनी, तेलीपाड़ा, गुजराती स्कूल, गाेपालीचक, सुसनीलेवा और पांडरकनाली में केंद्र बनाए गए थे।

टीकाकरण के लिए रेडक्राॅस और रेलवे ऑडिटाेरियम केंद्रें में लाेगाें ने हंगामा किया। सेंटर खुलने के पहले से ही लाेगाें की भीड़ जुटने लगी थी। सेंटर खुलते ही ऑनस्पाॅट रजिस्ट्रेशन के लिए लाेग आपस में भिड़ गए। कुछ देर के लिए हंगामा हुआ। पुलिस के जवानाें ने लाेगाें काे शांत कराया। टीके की उपलब्धता से ज्यादा लाेगाें के पहुंचने पर वहां हंगामे की स्थिति बनी। पहले से रजिस्ट्रेशन कराके पहुंचने वाले लाेगाें काे ज्यादा परेशानी हुई। बुजुर्गाें काे घंटाें खड़ा रहना पड़ा। कई लाेगाें काे बिना टीका लिए ही लाैटना पड़ा।

स्वास्थ्य विभाग की अपील : केंद्राें पर अपनी बारी का करें इंतजार | टीका लेने के लिए राेजाना वैक्सीनेशन केन्द्र में हाे रहे हंगामे के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग ने अपील जारी की है। टीकाकरण पदाधिकारी डाॅ विकास राणा ने लाेगाें से कहा है कि वे केंद्र पर अपनी बारी का इंतजार करें और साेशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखे। टीका सभी काे लगना है, हंगामे से सिर्फ अव्ववस्था ही फैलेगी।

खबरें और भी हैं...