पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Dhanbad
  • Water Supply Stalled In Wasseypur For 2 Days, There Was A Ruckus In DWSD Office, Said How Will Bakrid Be Celebrated Without Water

मरम्मत कार्य जारी:2 दिनों से वासेपुर में जलापूर्ति ठप, डीडब्ल्यूएसडी ऑफिस में किया हंगामा, कहा-पानी के बिना कैसे मनेगी बकरीद

धनबाद3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इसी पाइप लाइन में आई गड़बड़ी और इस कारण बढ़ी लोगों की परेशानी - Dainik Bhaskar
इसी पाइप लाइन में आई गड़बड़ी और इस कारण बढ़ी लोगों की परेशानी

बकरीद बुधवार को है और मुस्लिम बहुल इलाका वासेपुर में दो दिनों से जलापूर्ति ठप है। सोमवार से वासेपुर की 25 हजार की आबादी एक-एक बूंद के लिए तरस रही है। जलसंकट झेल रहे लोगों का सब्र का बांध मंगलवार को टूट गया। जलापूर्ति की मांग को लेकर वासेपुर के अंसार नगर, गुलजारबाग, अली नगर, कलालीबगान, अारामाेड़, नया बाजार, रमजान मंजिल, कबाड़ीपट्टी आदि जगहाें के लाेग डीडब्ल्यूएसडी कार्यालय पहुंच हंगामा किया। लोगों का कहना था कि वासेपुर में पानी की पाइपलाइन क्षतिग्रस्त है। बकरीद सामने है।

अफसराें काे पूरी स्थिति की जानकारी है। इसके बावजूद समस्या का समाधान करने की जरूरत नहीं समझी। लाेगाें ने कार्यपालक अभियंता काे मांगपत्र भी साैंपा। साथ ही बकरीद में पानी नहीं मिलने पर अांदाेलन की चेतावनी भी दी। लोगों के रुख देख विभाग ने अब मरम्मत शुरू कर दी है। डीडब्ल्यूएसडी के काॅल सेंटर के मुताबिक, आरा माेड़ एसबीआई के पास रविवार रात पाइपलाइन क्षतिग्रस्त हाे गई थी। इस वजह से काफी पानी बर्बाद हाे जा रहा था और वासेपुर जलमीनार भर ही नहीं पा रही थी।

डीडब्ल्यूएसडी का दावा-आज मिलेगा पानी, लोगों को संदेह

डीडब्ल्यूएसडी के सहायक अभियंता राहुल प्रियदर्शी ने कहा कि मरम्मत कार्य जारी है। बुधवार काे मरम्मत का काम पूरा कर सप्लाई शुरू होने की उम्मीद है। इधर, लोगों का कहना है कि काम की धीमी गति काे देखते हुए संशय बरकरार है कि वासेपुर जलमीनार से सभी इलाकाें में बुधवार काे पानी मिल सकेगा।

खबरें और भी हैं...