पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जल की नहीं हुई पूर्ति:धनसार व पुलिस लाइन में आधे घंटे ही हुई जलापूर्ति, कई घराें तक नहीं पहुंचा सप्लाई का पानी

धनबादएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मात्र आधे घंटे में ही यानी 8 बजे पानी सप्लाई बंद कर दिया गया

धनसार और पुलिस लाइन जलमीनार से गुरुवार काे सिर्फ आधे घंटे के लिए ही जलापूर्ति हुई। सुबह 8:45 बजे से लेकर 9:15 बजे तक धनसार स्थित जलमीनार से पानी छाेड़ा गया। वहीं सुबह 7:30 बजे पुलिस लाइन जलमीनार से जलापूर्ति शुरू हुई। मात्र आधे घंटे में ही यानी 8 बजे पानी सप्लाई बंद कर दिया गया।

ऐसे में आधे घंटे जलापूर्ति हाेने से दाेनाें जलमीनाराें से संबंधित इलाके के सभी घराें तक पानी नहीं पहुंच सका। धनसार जलमीनार से बुधवार काे भी आंशिक जलापूर्ति हुई थी। डीडब्ल्यूएसडी के अधिकारियाें ने कहा कि जलमीनार में पूरा पानी चढ़ ही नहीं सका था।

महीने में 15 दिन ही सप्लाई इसलिए लोग करा रहे बाेरिंग

पुलिस लाइन स्थित जलमीनार से मायरापाड़ा, तेलीपाड़ा, जेसी मल्लिक, मास्टरपाड़ा, पुलिस लाइन, सीसीडब्ल्यूओ और धनसार स्थित जलमीनार से अशाेक नगर, झरिया राेड, धनसार सहित अन्य इलाकाें में जलापूर्ति हाेती है। इन इलाकाें में रहने वालाें के लिए जलसंकट काेई नया भी नहीं है। धनसार जलमीनार से महीने के 20 दिन ही उन्हें पानी मिल पाता है। राेज-राेज की समस्या से निबटने के लिए इलाके में रहने वाले संपन्न लाेग अपने घराें में बाेरिंग करा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें