पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पैर फिसलने से हादसा:मुराईडीह में लापरवाही में युवक की जान गई, बंद पोखरिया में वीडियो बना रहे यू ट्यूबर की डूबने से मौत

कतरास19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गौरव।(फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
गौरव।(फाइल फोटो)
  • दोस्तों के साथ चिटाहीधाम गया था महुदा का गौरव
  • परिजनों ने पुलिस को दिए गए लिखित आवेदन में घटना के लिए किसी पर शक जाहिर नहीं

बरोरा थाना क्षेत्र की मुराईडीह बंद पोखरिया में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान महुदा बाजर निवासी भगवान विश्वकर्मा के पुत्र व यू-ट्यूबर गौरव कुमार (21) के रूप में हुई है। घटना के बाद गौरव के साथी तत्काल उसे कतरास के एक निजी नर्सिंग होम ले गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी पाकर बरोरा पुलिस नर्सिंग होम पहुंची और शव को कब्जे में लेकर थाना ले आई। थाना में परिजनों के लिखित आग्रह पर उन्हें शव सौंप दिया गया।

परिजनों ने पुलिस को दिए गए लिखित आवेदन में घटना के लिए किसी पर शक जाहिर नहीं किया है। बताया जाता है कि गौरव अपने दोस्त शिवम अग्रवाल, रोहित कुमार, अमन कुमार, सौरव कुमार, जगुबंधन तिवारी व जय कुमार के साथ चिटाही धाम रामराज मंदिर घूमने के लिए आया था। मंदिर में भीड़ देख सभी लोग नहाने के लिए मंदिर से आधा किमी दूर स्थित मुराईडीह कोलियरी के बंद पोखरिया में चले गए। पोखरिया में नहाने के दौरान गौरव का पैर फिसल गया।

तीन दिनाें में सेल्फी लेने के चक्कर में तीन युवकों की हो चुकी है माैत

गाेविंदपुर के आसनबनी में भी सोमवार काे खुदिया नदी में नहाने के क्रम में कुरैशी नगर निवासी नसीम अंसारी के 22 वर्षीय पुत्र मोकिम अंसारी की डूब जाने से माैत हो गई थी। हाल ही में ऊंचाई से नदी में कूदते उसने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर डाला था। वहीं मंगलवार काे झरिया के बनियाहीर हनुमान मंदिर के निकट रहने वाले चरणजीत चौहान का 15 वर्षीय पुत्र पुरुषोत्तम चौहान दामोदर नदी में डूब गया। नदी स्नान करने के दाैरान सेल्फी लेने के चक्कर में वह डूब गया।

िटक-टॉक और सेल्फी के चक्कर में गई गौरव की जान

गौरव के साथियों और उसके घर के आसपास रह रहे लोगों ने बताया कि गौरव और उसके 10-15 साथी इलाके में घूम घूमकर सोशल मीडिया के लिए वीडियो बनाते हैं। इनलोगों को सेल्फी का भी खूब शौक था। रोज कहीं न कहीं इनलोगों के समूह के द्वारा टिक-टॉक के लिए वीडियो बनाया जाता था। मंगलवार को ही इन लोगों ने कतरी नदी के पुलिया से नदी में कूदकर वीडियो बनाया है। घटना के समय पोखरिया में भी यह लोग वीडियो बना रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि सेल्फी लेने के चक्कर में गौरव पोखरिया में डूब गया। जिससे उसकी मौत हुई। बताया कि एक स्थान पर तीन युवक स्नान कर रहे थे। इस दौरान फोटो भी लिया जा रहा था। साथ ही वीडियो भी बनाया जा रहा था।

खबरें और भी हैं...