पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैठक में फैसला:विश्व ओलंपिक दिवस ऑनलाइन मनाया जाएगा, बैठक में हुआ निर्णय

पाकुड़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार को स्टेडियम में पाकुड़ जिला ओलंपिक एसोसिएशन की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता पाकुड़ जिला ओलंपिक संघ के अध्यक्ष अर्धेन्दू शेखर गांगुली ने की। इस मौके पर श्री गांगुली ने बताया कि भारतीय ओलंपिक संघ एवं झारखंड ओलंपिक संघ के निर्देश पर कोविड-19 को देखते हुए इस बार विश्व ओलंपिक दिवस का आयोजन ऑनलाइन की जाएगी।

बैठक में सर्वसम्मति से दो दिवसीय विश्व ओलंपिक दिवस समारोह मनाने, चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन करने, निबंधन व क्विज प्रतियोगिता हिंदी व इंग्लिश में, पाैधराेपण कार्यक्रम तथा डेमो प्रतियोगिता (वुशु) का ऑनलाइन आयोजन करने का प्रस्ताव पारित किया गया। कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर बैठक में सदस्यों ने चर्चा की और कहा कि कोरोना को देखते हु़ए ही सभी आयोजन होंगे।

ओलंपिक दिवस के आयोजन को लेकर पाकुड़ जिला ओलंपिक संघ के महासचिव रणवीर सिंह ने बताया कि सभी प्रतियोगिता ऑनलाइन की जा रही है चित्रकला प्रतियोगिता ए-4 पेपर में खेल से जुड़ा चित्र बनाना है एवं निबंधन प्रतियोगिता में भी खेल से जुड़ा ही निबंध लिखना है। बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित जिला ओलंपिक संघ के संयुक्त सचिव सुजीत विद्यार्थी, पाकुड़ जिला वुशु संघ अध्यक्ष मृणालिनी घोष, पंकज अग्रवाल, नारायण चंद्र रॉय (प्रशिक्षक) अशोक कुमार सिन्हा, भोला कुमार दास, राजीव कुमार, कृष्ण कुमार, सेलजीत सनत, विक्रम ठाकुर तपन सरदार उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...