पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बाइक के धक्के से पैदल चल रहे युवक की मौत

पारसनाथ12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छछंदो के पास डुमरी-गिरिडीह सड़क पर हुआ हादसा

मधुबन थाना क्षेत्र अंतर्गत छछन्दों गांव के समीप डुमरी गिरिडीह मुख्य मार्ग में मंगलवार की देर रात सड़क पर पैदल आ रहे एक युवक कुलदीप सिंह 22 वर्ष की मौत दोपहिया वाहन की चपेट में आने से हो गई। बताया जाता है कि मृतक कुलदीप सिंह पिता स्व. चन्द्र सिंह छछन्दों गांव स्थित अपने मामा घर मे रहता था। मंगलवार को रात्रि के तकरीबन 9 बजे पैदल सड़क की ओर से अपने घर आ रहा था तभी एक मोटरसाइकिल जिसका नंबर जेएच10 एएस-3855 है कि चालक अनियंत्रित होकर उसे धक्का मार दिया।

जिससे कुलदीप की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के कुछ देर के पश्चात स्थानीय लोगों द्वारा सड़क पर मृतक को देख मधुबन थाना को सूचना दी गई। मधुबन थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे तो पाया कि एक युवक की मौत हो चुकी है जबकि एक युवक घायल अवस्था में है, वहीं एक मोटरसाइकल भी है। जांच पड़ताल में पाया गया कि मोटरसाइकिल चालक ब्रह्मदेव टुडू जो डुमरी थाना क्षेत्र के तुइयो गांव का रहने वाला है। उसे भी गंभीर चोट आई है, जो पीएमसीएच धनबाद में इलाजरत है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें