पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतिबंधित पशु की हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस:छावनी में तब्दील हुआ तुइयो गांव

पीरटांड़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने बोरे में बंद प्रतिबंधित मांस को जमीन में गाड़ा, गांव में भीड़ जमा नहीं करने की दी हिदायत

खुखरा थाना क्षेत्र अंतर्गत तुइयो में प्रतिबंधित पशु की हत्या कर फेंके जाने की सूचना पर खुखरा पुलिस जांच में जुट गई है। तनाव उत्पन्न न हो इसके लिए पुलिस जवानों ने तत्काल इलाके में मोर्चा संभाल लिया। मामले की सूचना पर पीरटांड़ अंचल निरीक्षक रामनरेश सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। खुखरा थाना के एएसआई नितिन झा ने कहा कि एफआईआर दर्ज आवेदन मिलने के बाद किया जाएगा। फिलहाल जो प्रत्यक्षदर्शी थे उन्होंने अभी तक आवेदन नहीं दिया है, आवेदन मिलते ही मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। बताया जाता है कि सोमवार देर शाम को ही बाइक पर सवार कुछ लोगों द्वारा बोरे में भरकर तुइयो तालाब में कुछ फेंका गया।

जिसे गांव के कुछ लोगों ने देख लिया। इसके बाद यह मामला गांव में फैल गई। सोमवार देर शाम को खुखरा थाना को सूचना दे दी गई थी। पुलिस ने बताया कि मंगलवार को अहले सुबह ही इसकी जांच की गई। फिलहाल बोरे में बंद मिले मांस को जमीन पर गाड़ दिया गया है। किसी प्रकार की कोई घटना न घटे इसके लिए पुलिस ने मोर्चा ले रखा है। लोगों को भीड़ नहीं लगाने की सख्त हिदायत दी गई है। खुखरा एएसआई नितिन झा ने कहा कि केस दर्ज किया जाएगा। खुखरा थाना स्थित तुइयो में हुई घटना के बाद प्रत्यक्षदर्शी वासुदेव यादव ने गांव के ही एक व्यक्ति के खिलाफ खुखरा थाना में आवेदन दिया है। साथ ही आवेदन में लिखा है कि उसकी जान को खतरा भी है इसके लिए उसे सुरक्षा प्रदान किया जाए तथा दोषी पर कार्रवाई की बात कही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें