पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोविड 19:धनवार बाजार के साहू धर्मशाला में कोविड 19 टीकाकरण कैंप में लोगों की उमड़ी भीड़

राजधनवार3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

धनवार बाजार स्थित साहू धर्मशाला में रविवार को कोविड 19 मेगा वेक्सिनेशन केम्प का आयोजन तैलिक युवा मंच के बैनर तले किया गया। कैंप में धनवार बाजार सहित ग्रामीण स्तर से भी दर्जनों महिला पुरुषों ने टिका लगवाया। कैंप में प्रथम डोज व दूसरा डोज का टीका लगवाया गया । रविवार को अवकाश के बावजूद भी स्वास्थ्य विभाग द्वारा टीकाकरण करवाया गया।

इस बाबत मोके पर पहुँचे गिरिडीह के सिविल सर्जन डॉ एस पी मिश्रा ने कोविड 19 से बचाव के लिए हो रहे टीकाकरण का अवलोकन किया तथा टीकाकरण कर्मी व आम नागरिकों से बात चीत किया जहाँ भीड़ भाड़ देखकर काफी खुश नजर आए।

वही लोगो को अधिक से अधिक संख्या में कोविड 19 से बचाव के लिए टीकाकरण करवाने की सलाह दी ।कहा कि महिलाएं बुजुर्ग जो लोग बाहर नही जा पाते है वो इस केंद्र में टीका लगा सकते है ।टिका का दोनो डोज लेना अतिआवश्यक है ।इसके लिए लोग जागरूकता फैला रहे है एक अच्छी पहल है ।इससे समाज को को नई दिशा मिलती ही है और कोरोना से बचाव भी किया जा सकता है ।

वही तैलिक युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद कुमार ने गिरिडीह सिविल सर्जन डॉ एस पी मिश्रा तथा रेफरल अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी नीरज जैन व स्वास्थ्य कर्मी को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस तरह का कार्य करने में सहयोग प्रदान किया ।कहा कि आने वाले दिनों में तैलिक युवा मंच आम जनता के हित के लिए सदैव तत्पर है। मौके पर ए एन एम प्रेमलता कुमारी, सुरमिला कुमारी, गुलनाज, पमिजा खातून, निरोत कुमार, दीपक कुमार गुप्ता आदि लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...