सोशल मीडिया:रेम्बा स्टेशन के पास युवक का मिला शव

राजधनवारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

धनवार थाना क्षेत्र के रेम्बा रेलवे स्टेशन से लगभग 200 मीटर दूर शुक्रवार देर रात को संदिग्ध हालात में 45 वर्षीय लखन यादव का शव धनवार पुलिस ने बरामद किया है। तक जमुआ थाना क्षेत्र के पोबी गांव का निवासी है। जबकि घटना स्थल से पोबी की दूरी करीब 20 किलोमीटर की है। जिसके कारण मृतक की पहचान स्थानीय ग्रामीण व पुलिस नहीं कर पा रही थी। मृतक के पास मोबाइल के अलावा किसी तरह का आईडी कार्ड भी नहीं था कि उसकी पहचान लोग कर सके।

10 घंटे बाद सोशल मीडिया के माध्यम से स्वजन उसे ढूंढते हुए धनवार थाना पहुंचे। जिसके बाद शनिवार करीब ग्यारह बजे मृतक की पहचान संभव हो स्की। इस बाबत मृतक के पुत्र सुधीर यादव ने कहा कि उसके पिता आंशिक रूप से विक्षिप्त थे। बिना किसी को कुछ बताए घर से कहीं भी चले जाते थे। पहले की भांति दो दिन पूर्व भी वह घर में किसी को कुछ बताये घर से निकल गए थे।

शनिवार सुबह सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली कि उसके पिता की मौत हो गई है। जिसका शव धनवार थाना में है। इस बाबत थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि देर रात ग्रामीणों की सूचना पर शव बरामद किया गया था। पहचान नही हो पा रही थी। पत्रकारों के सहयोग से मृतक की पहचान संभव होने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...