जांच शुरू:जहर खाने से किशाेरी की मौत

राजधनवार14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

धनवार थाना क्षेत्र अंतर्गत भलुटांड़ पंचायत के राजगढ़हा में शुक्रवार को संदेहास्पद स्थिति में जहर खाने से एक किशोरी की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मृतका 14 वर्षीय किशोरी रोशनी कुमारी, सुरेश राम की पुत्री थी। घटना की सूचना मिलने पर धनवार थाना प्रभारी अमृत कुमार राम सदल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे तथा शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया।

बताया जाता है कि किशोरी के द्वारा जहर खुरानी का यह कदम क्यों उठाया या फिर किसी ने साजिश के तहत उसकी हत्या कर दी, उसके घर के अन्य बाकी सदस्य नहीं पता है। मृतक के चाचा, चाची भी उससे अलग रहते थे। इस घटना में किसी पर कोई आरोप प्रत्यारोप किसी ने नहीं लगाया है और न ही समाचार लिखे जाने तक धनवार थाना में मामले को लेकर किसी के द्वारा कोई आवेदन भी नहीं दिया गया था।

जानकारी के अनुसार किशोरी दो भाई बहन में सबसे बड़ी थी। गांव के इर्द गिर्द ईंट भट्ठे पर काम कर वह घर का खर्चा चलाती थी और मां के मरने के बाद अपने परिवार में रह रहे पिता के अलावा दस वर्षीय भाई की देखभाल किया करती थी। इस बाबत मृतका के दादा रेवत राम ने बताया कि गुरुवार को वह दिन भर गांव के ही एक ईंट भट्ठे पर काम की।

खबरें और भी हैं...